Move to Jagran APP

सुखबीर ने कहा- केजरीवाल सबसे बड़ा ठग, दिन में दारू पीते हैं उनके लीडर

शिअद प्रधान व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को सबसे बड़ा ठग करार दिया। कहा उनके नेता दिन में ही दारू पीते हैं।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 01 Jan 2017 11:22 AM (IST)Updated: Sun, 01 Jan 2017 11:28 AM (IST)
सुखबीर ने कहा- केजरीवाल सबसे बड़ा ठग, दिन में दारू पीते हैं उनके लीडर

जेएनएन, अमृतसर। केजरीवाल सब तो वड्डा ठग है, तेे ओदे पार्टी दे लीडर दिने शराब पींदे ने। यह बात उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने कही। वह आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की ओर से एक दिन पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में अपनी पार्टी के भावी मुख्यमंत्री पर दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। वह अपनी पत्नी व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल के साथ श्रीदरबार साहिब में माथा टेकने के बाद पत्रकारों के सवाल का जवाब दे रहे थे।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि जिस पार्टी की टिकटें बिकती हैं, जिसमें 35 से 40 क्रिमिनल हैं और उन पर दस-दस पर्चे हैं। वे किस मुंह से ईमानदारी से सेवा करने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल असल में मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल की तस्वीर देख रहे हैं, जो सुबह पांच बजे उठते हैं और लोगों की ईमानदारी से सेवा करते हैं। केजरी ने जो गुण अपने भावी मुख्यमंत्री के गिनाए हैं, वह मौजूदा मुख्यमंत्री में पहले है। उन्होंने कहा कि भगवंत मान की शराबी हालात में वीडियो वायरल होने पर उन्होंने कहा कि मान की जितनी मर्जी वीडियो रोज बना लो। शराब पिए होने की वजह से हर शाम उसकी वीडियो बनाई जा सकती है। कभी किसी ने उसे रोटी खोते देखा ही नहीं है।

पढ़ें : अमरिंदर और केजरवाल के बीच फिर छिड़ी ट्वीट जंग

कांग्रेसी ही नहीं पूरे होने देंगे कैप्टन का सपना

सुखबीर ने कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा 55 लाख नौकरियां देने के दावों पर कहा कि उन्हें अफसोस हो रहा है कि आखिरी बार सत्ता की कुर्सी पाने के लिए कैप्टन हर तरह के दांव पेच लड़ा रहे हैं, लेकिन उनका ये सपना कांग्रेसी ही नहीं पूरे होने देंगे।

पढ़ें : पंजाब विधानसभा चुनाव : आप का एजेंडा तैयार और अब केजरीवाल करेंगे वार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.