Move to Jagran APP

सुखबीर बादल बददिमाग, खा पीकर मस्त रहता है : नवजोत कौर

अमृतसर स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत ¨सह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर ¨सह बादल को 'बददिमाग' कहा है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 06 Jan 2019 12:14 AM (IST)Updated: Sun, 06 Jan 2019 12:14 AM (IST)
सुखबीर बादल बददिमाग, खा पीकर मस्त रहता है : नवजोत कौर
सुखबीर बादल बददिमाग, खा पीकर मस्त रहता है : नवजोत कौर

— जिन्हें बेअदबी का मलाल नहीं, उनसे क्या आस रखेगी जनता

loksabha election banner

फोटो — 16—16ए

जागरण संवाददाता, अमृतसर

स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत ¨सह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर ¨सह बादल को 'बददिमाग' कहा है। सिद्धू ने कहा कि सुखबीर हमेशा खा-पीकर मस्त रहते हैं। उन्हें किसी बात की समझ और अक्ल नहीं। गुरदासपुर में भाजपा की धन्यवाद रैली में जमीन पर गिरी शॉल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिए जाने पर सिद्धू ने कहा कि यह बिल्कुल गलत था। वैसे जिन नेताओं को श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी का मलाल नहीं, उनसे और उम्मीद भी क्या रखी जा सकती है। इन लोगों ने बेअदबी के विरोध में प्रदर्शन कर रहे लोगों पर गोलियां चलवा दीं।

नवजोत कौर ने कहा कि सुखबीर बादल को यह मालूम नहीं कि मोदी से हाथ मिलाना था। यह काम भी उनकी पत्नी हरसिमरत कौर बादल ने पूरा किया। हरसिमरत ने उनका हाथ पकड़कर मोदी से मिलवाया। इससे साफ है कि सुखबीर बादल ठीक नहीं हैं। उनकी गलत नीतियों की वजह से ही टकसाली नेताओं ने अकाली दल से नाता तोड़ दिया। हादसे के बाद पहली बार जौड़ा फाटक पहुंचीं नवजोत

— जौड़ा फाटक में मेडिकल कैंप लगाया गया अमृतसर : नवजोत कौर सिद्धू शनिवार को जौड़ा फाटक क्षेत्र में पहुंचीं। 19 अक्टूबर को दशहरा के अवसर पर जौड़ा फाटक में हुए हादसे के बाद शनिवार को यहां व‌र्ल्ड कैंसर केयर की ओर से फ्री मेडिकल चेकअप कैंप लगाया गया था। इस दौरान हादसे में घायल हुए लोगों को निशुल्क दवाएं दी गईं।

डॉ. सिद्धू ने कहा कि पंजाब सरकार ने रेल हादसे में पीड़ित परिवारों के साथ खड़ी है। उन घायल परिवारों की मदद की जाएगी, जो अपना इलाज करवाने में असमर्थ हैं। हर दो माह में कैंप लगाया जाएगा। व‌र्ल्ड कैंसर केयर संस्था के कुलवंत धालीवाल लंदन से खास तौर पर यहां पहुंचे। घायल मरीजों के पहले कार्ड बनवाए गए हैं। ये कार्ड वेबसाइड पर अपलोड किए जाएंगे। इसके बाद सभी लोगों का ¨जदगी भर निशुल्क उपचार होगा। कुलवंत ¨सह धालीवाल ने इन परिवारों को गोद ले लिया है और वह समय-समय पर पीड़ित परिवारों के लिए कैंप लगाते रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.