जागरण संवाददाता, अमृतसर : श्री गुरु रामदास जी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर तैनात सीआइएसएफ के सिपाही के बेटे को युवकों ने हमला कर जख्मी कर दिया। मामला तीन दिन पुराना है। हमले के 3 दिन बाद भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़ित के पिता ने पुलिस पर हमलावरों पर कार्रवाई नहीं करने के आरोप लगाए हैं। वहीं कंबो थाना के एसएचओ ने कहा कि डॉक्टरों ने अभी जख्मी लड़के को अनफिट करार दिया है, जिसके चलते अभी तक बयान दर्ज नहीं हो सके।

सीआइएसएफ में तैनात सिपाही रेशम ¨सह ने बताया कि उसका लड़का अमनप्रीत ¨सह कचहरी रोड स्थित माधव विद्या निकेतन स्कूल में 10वीं कक्षा का छात्र है। पांच सितंबर को स्कूल से छुट्टी होने के बस से वह दोपहर करीब 3.30 बजे गोल्डन सिटी के सामने मुख्य सड़क पर उतरकर घर जाने लगा तो दो युवकों ने उसके लड़के पर हमला कर दिया। इस हमले में अमनप्रीत ¨सह के सिर पर गहरी चोट लगी। जिसके बाद उसे प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

उन्होंने बताया कि जब वे पुलिस के पास गए तो कार्रवाई करने की बजाए उन्हें सिविल अस्पताल से एमएलआर लाए जाने का रास्ता बताने लगे। उन्होंने पुलिस पर इस मामले में राजनीतिक दबाव में काम करने के आरोप लगाए हैं। वहीं दूसरी तरफ कंबो थाना प्रभारी मोहित कुमार का कहना है कि डाक्टरों ने अमनप्रीत ¨सह को बयान देने में अनफिट करार दिया है, जैसे ही डॉक्टर उसे फिट घोषित करेंगे पुलिस उसके बयान दर्ज करके कार्रवाई करेगी।

Posted By: Jagran