Move to Jagran APP

नवजोत सिंह सिद्धू छोड़ेंगे टीवी शोज, तैयार करवा रहे हैं कानूनी पेपर!

भाजपा छोड़कर अपना फ्रंट गठित करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू जल्द ही टीवी के दुनिया को अलविदा कह सकते हैं। वह पंजाब में सक्रिय राजनीति करेंगे।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 18 Sep 2016 07:16 PM (IST)Updated: Mon, 19 Sep 2016 09:01 AM (IST)
नवजोत सिंह सिद्धू छोड़ेंगे टीवी शोज, तैयार करवा रहे हैं कानूनी पेपर!

अमृतसर, [विपिन कुमार राणा]। 'आवाज-ए-पंजाब' के बैनर तले सियासी पिच पर नई राजनीतिक पारी खेलने जा रहे पूर्व सांसद नवजोत सिंह सिद्धू ने अंदरखाते तैयारियां शुरू कर दी हैं। सक्रिय राजनीति में बाधा साबित हो रही टीवी की चाकाचौंध को भी अलविदा कहने का उन्होंने मन बनाया लिया है। उनके निकटतम सूत्रों की मानें तो चैनलों के साथ हुए करार को खत्म करने की कानूनी औपचारिकता पूरी करने के लिए अंदरखाते दस्तावेज भी तैयार किए जाने शुरू हो गए हैं।

loksabha election banner

बताते चलें कि उनकी पत्नी व भाजपा के विधानसभा हलका पूर्वी से विधायक डॉ. नवजोत कौर सिद्धू पहले ही स्पष्ट कर चुकी हैं कि अगर सिद्धू सक्रिय राजनीति में आते हैं, तो वे टीवी को अलविदा कह देंगे। चौथे फ्रंट के रूप में उभर रहे आवाज-ए-पंजाब को लेकर राजनीतिक गलियारा पूरी तरह से गर्माया हुआ है।

पढ़ें : सिद्धू को गुड लक, बेहतर हाेगा पत्नी भी चुन लें नई राह : जेटली

इसे देखते हुए ही सिद्धू ने सोनी चैनल के द कपिल शर्मा शो व अन्य टीवी शोज, दो पंजाबी फिल्में व छह के लगभग देश व विदेश में होने वाले मोटिवेशनल टॉक शोज को छोड़ने का मन बना लिया है। चैनलों से करार खत्म करने को नोटिस देने के अलावा इन्हें खत्म करने की कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के लिए भी पेपर तैयार करने के अपने स्टाफ को निर्देश दे दिए हैं।

पढ़ें : रेलवे में नौकरी पाना चाहते हैं तो पहले पढ़ लें यह खबर

नवरात्र में गुरुनगरी आएंगे सिद्धू

भाजपा से इस्तीफा देने के बाद चौथे फ्रंट का गठन करने वाले सिद्धू अब एक फिर से मैदान में डटने के लिए तैयार हैं। धार्मिक प्रवृत्ति के सिद्धू श्राद्ध पक्ष में कोई काम शुरू करने को तैयार नहीं हैं। ऐसे में उनके नजदीकियों के मानें तो वे पहले नवरात्र या फिर नवरात्र के पहले सप्ताह में गुरुनगरी आ सकते है। उनके आगमन की सुगबुगाहट उनके चहेतों में शुरू हो गई है।

पढ़ें : सिद्धू व 'आप' के बागी सांसदों के साथ मिलकर नई पार्टी बनाएंगे छोटेपुर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.