अमृतसर, जागरण संवाददाता। मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने एक बार फिर पंजाब सरकार पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने सरकार से मांग की है कि उनके बेटे की हत्या करने वाले गोल्डी बरार पर 2 करोड रुपए का इनाम रखा जाए, यह राशि वह खुद देने के लिए तैयार हैं। इसके लिए चाहे उन्हें अपनी जमीन ही क्यों ना बेचनी पड़ जाए।

बलकौर सिंह ने की गोल्डी बराड़ पर ईनाम रखने की मांग

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह आज गुमटाला के नजदीक स्थित गुरुद्वारा साहिब के समागम में शामिल होने पहुंचे थे। यहां उन्होंने सरकार से गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को पकड़ने वाले के लिए ईनाम रखने की मांग की। उन्होंने कहा कि अभी भी उनके बेटे के हत्यारे खुलेआम घूम रहे हैं। जब तक उन लोगों को सजा नहीं मिलेगी तब तक वह शांत नहीं बैठेंगे।

बेटे के हत्यारों को गिरफ्तार किया जाए- बलकौर सिंह

बलकौर सिंह ने आगे कहा कि उन्हें सजा दिलवाने के लिए वह हर कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार उन्हें चाहे सुरक्षा दे या ना दे लेकिन उनके बेटे के हत्यारों को जरूर गिरफ्तार किया जाए। उल्लेखनीय है कि पंजाबी गायक शुभ दीप सिंह सिद्दू मूसे वाला के पिता बलकौर सिंह वीरवार को गुमटाला बाईपास के नजदीक स्थित गुरुद्वारा साहिब में रखे गए श्री अखंड पाठ साहिब के भोग में शामिल होने के लिए पहुंचे थे।

सिद्दू मूसे वाला के पिता ने पंजाब पुलिस पर उठाए सवाल

इसी दौरान उन्होंने पंजाब पुलिस पर सवाल खड़े करते हुए यह मांग कर दी। यहां यह भी बताने योग्य है कि सिद्धू माफिया मूसे वाला के पिता इससे पहले भी कई बार पंजाब पुलिस को कटघरे में खड़ा कर चुके हैं। लारेंस बिश्नोई को वीआईपी ट्रीटमेंट दिए जाने पर भी उन्होंने सवाल उठाए थे।

Sidhu Moose Wala के नए गीत में 'मुहम्मद' शब्द पर विवाद, शाही इमाम को फोन पर पिता ने समझाई पूरी बात

Moose Wala Case: जानें आखिर कौन हैं अफसाना खान? सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में जुड़ा रहा है नाम

Edited By: Mohd Faisal

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट