Move to Jagran APP

पूड़ियां खाने के 110 रुपये मांगने पर दुकानदार सहित 4 को दातरों से किया जख्मी

अमृतसर रामतीर्थ रोड पर पड़ते ग्वाल मंडी इलाके में बुधवार की सुबह कुछ हथियारबंद युवकों ने एक दुकान पर पहले पूड़ियां खाई और जब उनसे 110 रुपये मांगे गए तो दुकानदार सहित चार लोगों को बुरी तरह से जख्मी कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 Sep 2018 07:16 PM (IST)Updated: Wed, 05 Sep 2018 07:16 PM (IST)
पूड़ियां खाने के 110 रुपये मांगने पर दुकानदार
सहित 4 को दातरों से किया जख्मी
पूड़ियां खाने के 110 रुपये मांगने पर दुकानदार सहित 4 को दातरों से किया जख्मी

जागरण संवाददाता, अमृतसर

loksabha election banner

रामतीर्थ रोड पर पड़ते ग्वाल मंडी इलाके में बुधवार की सुबह कुछ हथियारबंद युवकों ने एक दुकान पर पहले पूड़ियां खाई और जब उनसे 110 रुपये मांगे गए तो दुकानदार सहित चार लोगों को बुरी तरह से जख्मी कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद दर्जनभर आरोपितों ने इलाके में दातर और तलवारें लहराई। फिर जान से मारने की धमकियां देते हुए फरार हो गए। घटना के बारे में पता चलते ही कैंटोनमेंट थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को किसी तरह अस्पताल में दाखिल करवाया गया। पुलिस घटना स्थल और आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की खंगाल रही है। ताकि वारदात को अंजाम देने वालों की किसी तरह से शिनाख्त हो सके।

रामतीर्थ रोड निवासी गुलशन कुमार उर्फ जाजू ने बताया कि वह इलाके में पूड़ियां बेचते हैं। बुधवार की सुबह वह अपने भाई दर्शन के साथ रेहड़ी पर काम कर रहे थे। इस बीच तीन युवक उनके पास पहुंचे और पूड़ियां खाने की बात करने लगे। उनके भाई दर्शन ने तीन प्लेटें सजा कर तीनों लोगों के आगे परोस दी। खाने के बाद आरोपित पूड़ियों के 110 रुपये का भुगतान करने के बगैर ही जाने लगे। इस बीच गुलशन कुमार ने उनसे पैसे मांगे। एक युवक उनके साथ गाली गलौज करने लगा और पैसे देने के बदले अंजाम भुगतने की धमकी देने लगा। गुलशन ने बताया कि एक युवक ने फोन कर 8-10 और हथियारबंद युवकों को उनकी रेहड़ी पर बुला लिया। आरोपितों को देख कर उसके भाई दर्शन ने पैसे छोड़ने की बात की। इस बीच एक हथियारबंद ने उनके मुंह पर थप्पड़ जड़ दिया। देखते ही देखते सभी आरोपितों ने दोनों भाइयों, उनके एक नौकर सुभाष कुमार को जमकर पीटना शुरू कर दिया। रेहड़ी पर पूड़ियां खा रहे एक ग्राहक मोहित को भी पीट डाला। गुंडागर्दी का तांडव देखकर आसपास के किसी दुकानदार में हिम्मत नही हुई की उन्हें बचाया जा सके। जब तक वह चारों लहू लुहान नहीं हो गए आरोपितों ने उन्हें छोड़ा नहीं। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी दर्जनभर आरोपितों हवा में तेजधार तलवारें और दातर लहराए। फिर जान से मारने की धमकियां देते हुए फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.