Move to Jagran APP

कारिंदे ने शराब ठेकेदार पर लगाया 22 लाख रुपये ठगने का आरोप

शहर के एक शराब के ठेके पर काम करने वाले कारिदे जतिदर सिंह ने आरोप लगाया है कि उसके ठेकेदार ने उसके साथ 22 लाख रुपये की ठगी की है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 11:46 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 11:46 PM (IST)
कारिंदे ने शराब ठेकेदार पर लगाया 22 लाख रुपये ठगने का आरोप
कारिंदे ने शराब ठेकेदार पर लगाया 22 लाख रुपये ठगने का आरोप

संवाद सहयोगी, छेहरटा (अमृतसर) : शहर के एक शराब के ठेके पर काम करने वाले कारिदे जतिदर सिंह ने आरोप लगाया है कि उसके ठेकेदार ने उसके साथ 22 लाख रुपये की ठगी की है। इस बारे में उसने पुलिस कमिश्ननर डा. सुखचैन सिंह के समक्ष पेश होकर जांच की गुहार लगाई है। फिलहाल मामले की जांच छेहरटा पुलिस को सौंपी गई है।

loksabha election banner

नारायणगढ़ निवासी जतिदर सिंह ने अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि वह पिछले कई साल से शराब के ठेके पर नौकरी करता है। कुछ समय पहले ठेकेदार ने उससे अलग-अलग समय में 22 लाख रुपये ले लिए थे। जतिदर ने आरोप लगाया कि ठेकेदार ने उसे बताया था कि वह उसका शराब के ठेकों में हिस्सा रखना चाहता है, लेकिन कुछ दिनों से ठेकेदार ने उसके पैसे लौटाने से इनकार कर दिया और ना ही किसी ठेके में उसका शेयर रखा। चोरी के आरोप में विजिलेंस इंस्पेक्टर का पुत्र काबू

वहीं अमृतसर में तैनात विजिलेंस इंस्पेक्टर हरपाल सिंह के पुत्र मनजिदरपाल सिंह को सुनार की दुकान से सोने की दस ग्राम चेन और मोबाइल फोन चुराने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। स्टाफ रोड के रहने वाले राजा ज्वेलर्स के संचालक चरणजीत सिंह ने बताया कि उसकी चंदर नगर में ज्वेलरी की दुकान है। शुक्रवार सुबह आरोपित उसके पास आया और उन्हें सोने की दस ग्राम की चेन दिखाने को कहा। उसे चेन दिखाई तो कहने लगा कि चेन उसे पसंद आ गई है। घरवालों से पूछकर दोपहर को उनके पास, इसे खरीदने के लिए आएगा। बाद दोपहर आरोपित मोटरसाइकिल पर आया और चेन मांगने लगा। बाद में किसी के साथ वीडियो कालिग करते हुए चेन को लेकर दुकान के बाहर से ही फरार हो गया। चौकी सिब्बल के प्रभारी एएसआइ अशोक कुमार ने पुलिस टीम के साथ डिफेंस रोड पर नाका लगा कर बाइक सवार आरोपित को दबोच लिया। तलाशी लेने पर उससे सोने की दस ग्राम चेन, एक मोबाइल फोन तथा मोटरसाइकिल बरामद कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.