Move to Jagran APP

लंगर संबंधी गलत प्रचार करने वाले के खिलाफ एसजीपीसी ने सौंपा ज्ञापन

एसजीपीसी की ओर से श्री हरिमंदिर साहिब के लंगर संबंधी गलत प्रचार करने वाले चरणजीत सिंह के खिलाफ अमृतसर के पुलिस कमिशनर को लिखित शिकायत सौंपी गई है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 Jun 2020 11:41 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jun 2020 11:41 PM (IST)
लंगर संबंधी गलत प्रचार करने वाले के खिलाफ एसजीपीसी ने सौंपा ज्ञापन
लंगर संबंधी गलत प्रचार करने वाले के खिलाफ एसजीपीसी ने सौंपा ज्ञापन

जागरण संवाददाता, अमृतसर: शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) की ओर से श्री हरिमंदिर साहिब के लंगर संबंधी गलत प्रचार करने वाले चरणजीत सिंह के खिलाफ अमृतसर के पुलिस कमिशनर को लिखित शिकायत सौंपी गई है।

prime article banner

श्री हरिमंदिर साहिब के मैनेजर मुखतार सिंह चीमा, एडिशनल मैनेजर रजिदर सिंह रूबी, सुखबीर सिंह ने सीपी सुखचैन सिंह गिल को ज्ञापन सौंपने के बाद बताया कि चरणजीत सिंह ने श्री हरिमंदिर साहिब और एसजीपीसी की कार्यप्रणाली पर गलत व तथ्यों से रहित आरोप लगाए हैं। इससे संगत की भावनाओं को ठेस पहुंची है। वहीं श्री हरिमंदिर साहिब की मान व प्रतिष्ठा को हानि पहुंचाई है। सिख कौम और एसजीपीसी गलत प्रचार करने वालों को किसी भी तरह सहन नहीं करेगी। उसके खिलाफ कार्रवाई के लिए ही सीपी को ज्ञापन सौंपा गया है। उन्होंने आश्वासन दिया है कि मामले की जांच करके आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK