Move to Jagran APP

भोपाल में एसजीपीसी ने करवाया गुरमति कार्यक्रम

श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व को समर्पित एक विशाल गुरमति कार्यक्रम गुरुद्वारा नानकसर हमीदिया रोड भोपाल में करवाया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Oct 2019 12:13 AM (IST)Updated: Sun, 13 Oct 2019 12:13 AM (IST)
भोपाल में एसजीपीसी ने करवाया गुरमति कार्यक्रम
भोपाल में एसजीपीसी ने करवाया गुरमति कार्यक्रम

जागरण संवाददाता, अमृतसर : एसजीपीसी की ओर से श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाश पर्व को समर्पित एक विशाल गुरमति कार्यक्रम गुरुद्वारा नानकसर हमीदिया रोड भोपाल में करवाया। कार्यक्रम में एसजीपीसी के अध्यक्ष गोबिंद सिंह लोंगोवाल, अकाली दल के वरिष्ठ नेता प्रो प्रेम सिंह चंदूमाजरा आदि भी मौजूद थे।

loksabha election banner

इस दौरान गुरुद्वारा साहिब में फेडरेशन के संस्थापक डॉ. संतोख सिंह भोपाल की याद में स्थापित की गई लाइब्रेरी के लिए एक लाख रूपये की अनुदान राशि भी दी गई। लोंगोवाल ने कहा कि 12 नवंबर को होने वाले प्रकाश पर्व कार्यक्रम में होने वाले कार्यक्रमों में संगत भोपाल से भी बडी संख्या में हिस्सा लें। प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने कहा कि मौजूदा समय गुरमति विचारधारा का प्रचार प्रसार करने के लिए और भी अधिक जरूरत है। भाई करनैल सिंह, भाई कुलविदर सिंह, भाई सतिदर सिंह के जत्थों ने इलाही गुरबाणी का गायन किया। गुरुद्वारा फतेहगढ साहिब के हैड ग्रंथी भाई हरपाल सिंह ने गुरमति विचार सांझा किए। इस अवसर पर एसजीपीसी के बलविदर सिंह जौडासिघा, तेजिदा सिंह पड्डा, बलविदर सिंह काहलवां, दर्शन सिंह, परमवीर सिंह, अमरीक सिंह आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.