Move to Jagran APP

एसजीपीसी अधिकारियों पर क्रास पर्चे की लोंगोवाल ने की निदा

एसजीपीसी अध्यक्ष गोबिद सिंह लोंगोवाल ने सत्कार कमेटी के सदस्यों की ओर से की गई हिसक कार्रवाई में एसजीपीसी के अधिकारियों और सदस्यों पर क्रास पर्चा दर्ज करने की निदा की है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 05:42 PM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 05:42 PM (IST)
एसजीपीसी अधिकारियों पर क्रास पर्चे की लोंगोवाल ने की निदा
एसजीपीसी अधिकारियों पर क्रास पर्चे की लोंगोवाल ने की निदा

जागरण संवाददाता, अमृतसर: शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) अध्यक्ष गोबिद सिंह लोंगोवाल ने सत्कार कमेटी के सदस्यों की ओर से की गई हिसक कार्रवाई में एसजीपीसी के अधिकारियों और सदस्यों पर क्रास पर्चा दर्ज करने की निदा की है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि इससे साबित होता है कि पंजाब सरकार जानबूझ कर सिखों की संस्था एसजीपीसी में हस्तक्षेप कर रही है। सच तो यह है कि धरना एसजीपीसी कार्यालय के बाहर सत्कार कमेटी व पंथक संगठनों के सदस्य दे रहे थे। एसजीपीसी के खिलाफ गलत शब्दों का उपयोग कर रहे थे। एसजीपीसी कार्यालय के गेट पर ताले लगा दिए थे। ऐसे में एसजीपीसी के अधिकारियों व सदस्यों पर मामला दर्ज करना बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने एसजीपीसी के सचिव महिदर सिह आहली की ओर से मुख्यमंत्री, पंजाब सरकार के मुख्य सचिव और डीजीपी पंजाब को पत्र लिख कर इस मामले को रद करने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.