Move to Jagran APP

मेडिकल कॉलेज के वरिष्ठ प्रोफेसर ने वॉट्सएप ग्रुप पर डाल दी ऐसी वीडियो, हंगामा मचा

अमृतसर के एक मेडिकल कॉलेज के वरिष्‍ठ प्रोफेसर ने कॉलेज के वाट्स एप ग्रुप पर अश्‍लील फिल्‍म डाल दी। इससे हंगामा हो गया।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Mon, 31 Dec 2018 10:25 AM (IST)Updated: Mon, 31 Dec 2018 10:25 AM (IST)
मेडिकल कॉलेज के वरिष्ठ प्रोफेसर ने वॉट्सएप ग्रुप पर डाल दी ऐसी वीडियो, हंगामा मचा
मेडिकल कॉलेज के वरिष्ठ प्रोफेसर ने वॉट्सएप ग्रुप पर डाल दी ऐसी वीडियो, हंगामा मचा

अमृतसर, जेएनएन : कई अंतरराष्ट्रीय संस्थाओं के सम्मानित सरकारी मेडिकल कॉलेज के एक वरिष्ठ डॉक्टर एवं प्रोफेसर की हरकत ने सभी को शर्मसार कर दिया। इस प्रोफेसर ने सरकारी मेडिकल कॉलेज प्रशासन द्वारा बनाए वॉट्सग्रुप पर कुछ फोटो अपलोड कीं। इस दौरान उन्होंने एक वीडियो भी ग्रुप में सेंड कर दी। ग्रुप मैंबर्स ने वीडियो डाउनलोड कर देखी तो सभी हैरान रह गए कि एक वरिष्ठ प्रोफेसर ऐसी हरकत भी कर सकता है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि प्रोफेसर साहब अभिनेता राजेश खन्ना के फेन हैं और 29 दिसंबर को राजेश खन्ना का जन्मदिन था, इसलिए प्रोफेसर ने राजेश खन्ना द्वारा अभिनीत कुछ गीत व उनकी कुछ फोटो ग्रुप में डालीं। इसी दौरान एक अश्लील वीडियो भी ग्रुप में पोस्ट हो गई। वीडियो अपलोड होते ही ग्रुप में खलबली मच गई। इस ग्रुप में 200 सदस्य हैं, जिनमें महिलाएं भी हैं। ग्रुप मेंबर्स प्रोफेसर, एसोसिएट्स प्रोफेसर, पीजी डॉक्टर्स सभी ने वीडियो देखकर असहज महसूस किया।

इसके बाद ग्रुप के सदस्‍यों ने एक-दूसरे को फोन करके प्रोफेसर की करतूत के बारे में बताया। करीब 15 मिनट बाद जब प्रोफेसर को मालूम हुआ कि उन्होंने गलती से ग्रुप में अश्लील फिल्म सेंड कर दी है तो उसी वक्त उन्होंने खुद को ग्रुप से लेफ्ट कर दिया। यह प्रोफेसर मेडिकल कॉलेज से सेवानिवृत्त होने के बाद री-इंप्लाइमेंट की नौकरी कर रहा है।

यह भी पढ़ें: दोस्त की पत्नी से दुष्कर्म कर बना ली अश्लील वीडियो, एक साल तक करता रहा ब्लैकमेल

कालेज के फैकल्टी सदस्यों का कहना है कि इससे पूर्व भी यह प्रोफेसर ग्रुप में अश्लील चुटकुले भेजता रहा है। वहीं प्रोफेसर ने तर्क दिया है कि उन्होंने अपना मोबाइल किसी दुकान पर चॉर्जिग पर लगाया था। किसी ने उन्हें बदनाम करने के लिए यह वीडियो ग्रुप में अपलोड किया है। गुरुनानक देव अस्पताल के मेडिकल सुपरिंटेंडेंट डॉ. सुरिंदर पाल ने कहा कि प्रोफेसर को अपने पद की गरिमा का ख्याल रखना चाहिए। उन्होंने जो हरकत की है वह शर्मसार करने वाली है।

यह भी पढ़ें: विवाहिता से पति, ससुर, जेठ और देवर ने किया सामूहिक दुष्कर्म, घुमाते रहे गाड़ी में

जीएमसी ग्रुप इसलिए बनाया गया था ताकि इसमें ऑफिशियल लेटर्स इत्यादि पोस्ट की जा सकें। सूचनाओं का आदान-प्रदान करने के लिए मेडिकल कॉलेज के प्रशासनिक अधिकारी एवं प्रोफेसर इसी ग्रुप का इस्तेमाल करते हैं। वहीं इंटरनेशनल संस्थाओं के साथ जुड़े इस प्रोफेसर ने ग्रुप की मर्यादा को भंग कर दिया।

महिला प्रोफेसर हुईं नाराज

जीएमसी ग्रुप में सरकारी मेडिकल कॉलेज और कई विभागों की महिला प्रोफेसर भी शामिल हैं। ये सभी प्रोफेसर की इस हरकत के बाद बेहद नाराज हैं। उनका कहना है कि इस तरह की हरकत को किसी भी सूरत में बर्दाश्‍त नहीं किया जा सकता है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.