Move to Jagran APP

आइसीएआइ ने करवाया इन्वेस्टमेंट बैंकिग पर सेमिनार

। न्यू अमृतसर स्थित आइसीएआइ भवन में इन्वेस्टमेंट बैंकिग विषय पर मंगलवार को सेमिनार करवाया गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Dec 2019 01:13 AM (IST)Updated: Wed, 25 Dec 2019 01:13 AM (IST)
आइसीएआइ ने करवाया इन्वेस्टमेंट बैंकिग पर सेमिनार
आइसीएआइ ने करवाया इन्वेस्टमेंट बैंकिग पर सेमिनार

जागरण संवाददाता, अमृतसर

loksabha election banner

न्यू अमृतसर स्थित आइसीएआइ भवन में इन्वेस्टमेंट बैंकिग विषय पर मंगलवार को सेमिनार करवाया गया। आइसीएआइ के चेयरमैन (चार्टर्ड अकाउंटेंट) सीए इकबाल सिंह ग्रोवर की अध्यक्षता में हुए सेमिनार का मकसद विद्यार्थियों को इन्वेस्टमेंट बैंकिग की जानकारी मुहैया करवाना था।

सीए इकबाल सिंह ग्रोवर ने बताया कि यह सेमिनार स्टूडेंट्स एसोसिएशन ऑफ अमृतसर के सहयोग से करवाया गया था। इसमें ब्रांच के दर्जनों विद्यार्थियों ने भाग लिया लेकर अपने ज्ञान में इजाफा किया है। सेमिनार में गुड़गांव से इन्वेस्टमेंट बैंकिग के एक्सपोर्ट सीए अनुज कथूरिया ने महत्वपूर्ण जानकारी मुहैया करवाई।

सीए इकबाल सिंह ग्रोवर ने कहा कि उनकी ब्रांच में समय-समय पर सीए का कोर्स कर रहे विद्यार्थियों के के लिए सेमिनार करवाए जाते हैं।

उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में सीए का प्रोफेशन हर युवा की पसंद बनता जा रहा है, क्योंकि सोसायटी में इसे सम्मानीय माना जाता है। इस मौके पर सीए गौरव गुप्ता आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.