Move to Jagran APP

वार्ड में विकास के कामों में अनदेखी से दुखी पार्षद चाहल ने दिया इस्तीफा

विकास के कामों में हो रही अनदेखी से दुखी होकर वार्ड नंबर 76 से कांग्रेसी पार्षद सुखदेव सिंह चाहल ने पद से इस्तीफा दे दिया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 03 Dec 2021 09:01 PM (IST)Updated: Fri, 03 Dec 2021 09:01 PM (IST)
वार्ड में विकास के कामों में अनदेखी से दुखी पार्षद चाहल ने दिया इस्तीफा
वार्ड में विकास के कामों में अनदेखी से दुखी पार्षद चाहल ने दिया इस्तीफा

जागरण संवाददाता, अमृतसर : विकास के कामों में हो रही अनदेखी से दुखी होकर वार्ड नंबर 76 से कांग्रेसी पार्षद सुखदेव सिंह चाहल ने पद से इस्तीफा दे दिया है। चाहल ने अपना इस्तीफा पंजाब काग्रेंस कमेटी के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू को ई-मेल के जरिए भेजा है। चाहल, नवजोत सिद्धू के खासमखास माने जाते है। वह सिद्धू के साथ ही भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे। मगर अपने वार्ड में विकास के कामों की अनदेखी से दुखी होकर उन्होंने पार्षद पद से इस्तीफा दे दिया है।

loksabha election banner

सुखदेव सिंह चाहल ने कहा कि इस संबंधी वह कई बार कैबिनेट मंत्री राजकुमार वेरका से भी निवेदन कर चुके थे कि उनके वार्ड में काम नहीं हो रहे है। जब भी विकास कामों के प्रस्ताव डाले गए उनके वार्ड को अनदेखा किया गया है। कुछ दिन पहले भी ट्रस्ट चेयरमैन दमनदीप सिंह उप्पल ने 30 करोड़ रुपये के विकास कामों के प्रस्ताव पास किए थे। मगर उनके वार्ड के लिए एक भी विकास काम नहीं डाला गया है। कई बार चेयरमैन उप्पल को निवेदन किया, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। जब वह अपना एजेंडा लेकर गए तो अधिकारियों से कहलवा दिया कि अभी कोई और विकास का काम का प्रस्ताव नहीं पड़ सकता है। केवल सिद्धू के ड्रीम प्रोजेक्ट का काम ही अभी हो पाएगा। मगर सिद्धू वाले प्रोजेक्ट के साथ ढाई करोड़ रुपये के अन्य प्रोजेक्ट भी पास किए गए। इसमें उनका एक भी प्रोजेक्ट पास नहीं किया गया। इस कारण वह अपनी पार्षद सदस्यता से इस्तीफा दे रहे है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.