Move to Jagran APP

12

अमृतसर : रिजनल ट्रांसफर अथॉरिटी (आरटीए) सेक्रेटरी रजनीश अरोड़ा ने शुक्रवार को झब्बाल रोड पर नाके पर बच्चियों को स्कूल लेकर जा रही एक कंडम क्वालिस कार को इंपाउड किया। क्वालिस में स्कूल जा रही बच्चियों की परीक्षा प्रभावित न हो, इसके लिए उन्होंने ऑटो से बच्चियों को स्कूल पहुंचाया। इस दौरान आरटीए की टीम ने 18 वाहनों के चालान काटे और 71 हजार का जुर्माना भी वसूला।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Sep 2018 05:43 PM (IST)Updated: Fri, 14 Sep 2018 05:43 PM (IST)
12
12

जागरण संवाददाता, अमृतसर

loksabha election banner

रिजनल ट्रांसफर अथॉरिटी (आरटीए) सेक्रेटरी रजनीश अरोड़ा ने शुक्रवार को झब्बाल रोड पर नाके पर बच्चियों को स्कूल लेकर जा रही एक कंडम क्वालिस कार को इंपाउड किया। क्वालिस में स्कूल जा रही बच्चियों की परीक्षा प्रभावित न हो, इसके लिए उन्होंने ऑटो से बच्चियों को स्कूल पहुंचाया। इस दौरान आरटीए की टीम ने 18 वाहनों के चालान काटे और 71 हजार का जुर्माना भी वसूला।

आरटीए सेक्रेटरी अरोड़ा ने बताया कि शुक्रवार सुबह 6 बजे उन्होंने अपनी टीम के साथ अमृतसर-झब्बाल रोड पर नाकेबंदी कर वाहनों की चे¨कग की। इस दौरान उन्होंने देखा एक क्वालिस बच्चियों को लेकर अमृतसर की ओर आ रही थी। उसे रोक कर जब जांच की गई तो वह कंडम पाई गई। बच्चियों को ले जाने संबंधी यह क्वालिस न तो पा¨सग थी और न ही इसके पास इसका परमिट था। बच्चियों को कार से उतारने के बाद क्वालिस को इंपाउंड कर लिया। बच्चियों ने बताया कि आज उनकी स्कूल में परीक्षा है। इस पर उन्होंने वहां से निकल रहे एक ऑटो को रोक कर उन्होंने स्कूल भिजवाया।

नाकेबंदी के दौरान 8 ट्रैक्टर ट्रालिया, 1 टवेरा, 3 ऑटो, 2 कार, 1 बस और 3 टिप्परों के चालान काटने के बाद उन्हें इंपाउंड कर लिया। इनमें 6 वाहन मालिकों ने 71 हजार रुपये के करीब जुर्माना देकर अपने वाहनों को दोपहर तक ही छुड़ा लिया।

गलत चालान काटने का आरोप लगा आरटीए सेक्रेटरी से उलझे युवक

आरटीए सेक्रेटरी अरोड़ा ने बताया कि इस दौरान झब्बाल से पहुंचे गुरमीत ¨सह और सरबजीत ¨सह ने उन्हें गलत चालान काटने के आरोप लगाए। इस दौरान दोनों युवक उनकी सरकारी गाड़ी में घुस गए और गाड़ी ले जाने से रोका। उक्त दोनों युवकों ने उनके सरकारी काम में रुकावट पैदा करने की कोशिश की। इस बाबत उन्होंने एसएसपी तरनतारन को लिखित शिकायत कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.