Move to Jagran APP

टोल प्लाजा के पास लुटेरों ने युवक से कार व नकदी लूटी

लुटेरों के मन से खौफ खत्म हो चुका है। अब लुटेरे नेशनल हाईवे पर भी बिना किसी भय के लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 Feb 2020 12:21 AM (IST)Updated: Mon, 03 Feb 2020 12:21 AM (IST)
टोल प्लाजा के पास लुटेरों ने युवक से कार व नकदी लूटी
टोल प्लाजा के पास लुटेरों ने युवक से कार व नकदी लूटी

संवाद सहयोगी, जंडियाला गुरु : पुलिस को लेकर लुटेरों के मन से खौफ खत्म हो चुका है। अब लुटेरे नेशनल हाईवे पर भी बिना किसी भय के लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं।

loksabha election banner

गत रात भी लुटेरों ने टोल प्लाजा जंडियाला गुरु के पास पत्रकार राम प्रशाद शर्मा के बेटे करण राज शर्मा से गाड़ी, लैपटॉप, मोबाइल, एटीएम, पर्स और नकदी लूट ली । पीड़ित कर्ण राज शर्मा ने बताया कि वह एचडीएफसी बैंक अमृतसर में नौकरी करते हैं। गत रात वह एक शादी से अपनी स्विफ्ट कार पर घर लौट रहा था कि टोल प्लाजा से कुछ दूरी पर पीछे से आई एक वरना कार ने उसकी कार के आगे अचानक ब्रेक लगाई। गाड़ी रुकने के बाद पिस्तौल के बल पर लुटेरे उसे कार से नीचे उतारकर झाड़ियों की तरफ ले गए । लूटेरों ने उससे लैपटॉप, मोबाइल, पर्स, एटीएम और नगदी छीनकर एटीएम का पिन कोड पूछा जो उसने को बता दिया। लुटेरों ने उसके सिर पर पिस्तौल के बट से बार बार वार करते हुए जबरदस्ती कार में बिठा लिया और किसी एटीएम की तरफ ले जाने की बात करने लगे । इतने में मौका पाकर उसने कार का दरवाजा खोल चलती गाड़ी से छलांग लगा दी और भाग कर अपनी जान बचाई। परिवार के सदस्यों ने मौके पर पहुंचकर घायल करण राज शर्मा को निजी अस्पताल में दाखिल करवाया ।

उधर, थाना चाटीविड के एसएचओ यादविदर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। एसएचओ यादविदर सिंह ने कहा कि फिलहाल अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। लुटेरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.