Move to Jagran APP

कार्रवाई न करने पर किया थाना मोहकमपुरा का घेराव

न्यू प्रीत नगर में सेनेटरी ठेकेदार पर शराब पिला कर दूसरी मंजिल से मजदूर को फेंकने के आरोप में पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया गया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Mar 2020 12:06 AM (IST)Updated: Sun, 15 Mar 2020 12:06 AM (IST)
कार्रवाई न करने पर किया थाना मोहकमपुरा का घेराव
कार्रवाई न करने पर किया थाना मोहकमपुरा का घेराव

संवाद सहयोगी, वेरका : न्यू प्रीत नगर में सेनेटरी ठेकेदार पर शराब पिला कर दूसरी मंजिल से मजदूर को फेंकने के आरोप में पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया गया है। इसको लेकर भाजपा के वार्ड नंबर 22 के प्रधान नीरज सिंह की अगवाई में लोगों ने थाना मोहकमपुरा के आगे रोष प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

जख्मी मजदूर बरिदर शाह ने कहा कि सेनेटरी ठेकेदार के घर के निर्माण का काम चल रहा था। बीते रविवार की दोपहर को उसके मकान की दूसरी मंजिल का लेंटर डाला गया था। सारे मजदूरों के जाने के बाद ठेकेदार ने उसको अपने पास रोक लिया व दीवार में बिजली की पाइपें डाल कर उनको प्लास्टर करने के लिए कहा। उसकी ओर से मना करने पर ठेकेदार ने उसको ओवर टाइम देने को कहा तथा जबरदस्ती शराब पिला दी। उसके बाद उसे छत से नीचे धक्का मार दिया। इसकी शिकायत उसने पुलिस को दी पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। थाना मुखी हरसिमरप्रीत कौर ने कहा कि शिकायत उनके पास आई है जिसकी जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.