मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

संवाद सहयोगी, वेरका

वार्ड नंबर 13 के इलाका लक्ष्मी विहार में सीवरेज प्रणाली ठप और हौदी टूटी होने के कारण गंदा पानी बाजारों व घरों के आगे जमा हो रहा है। इससे इलाका वासियों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

जानकारी देते हुए मंगल सिंह, राजेश शर्मा, जोगिदर कुमार, संजय गुप्ता, मानव, नीलम, रुचिका, पिकी शर्मा आदि ने कहा कि अकाली-भाजपा सरकार के समय हलका उत्तरी के विधायक की ओर से इस कॉलोनी में सीवरेज डालने का काम शुरू करवाया गया था। सीवरेज की हौदी बनाने में ठेकेदार ने बेहद घटिया मटीरियल का प्रयोग किया। कई जगहो पर सीवरेज की पाइपों को आपस में जोड़ने की जगह उस तरह ही छोड़ दिया गया था। सीवरेज डालने के कुछ समय के बाद ही इलाके में कई जगह पर सीवरेज की हौदी की छत टूट गई। कई जगहों पर सीवरेज की दीवार गिर चुकी है। जिस कारण सीवरेज के पानी की निकासी नहीं हो पा रही। इस कारण पानी लीक होने के बाद बाजारों व घरों के सामने दूषित पानी जमा हो गया है। इससे इलाके में बीमारियां फैलने का डर बना हुआ है।

इस बारे में पार्षद प्रियंका शर्मा को सूचित किया गया है। इलाका वासियों ने मांग की है कि टूटी हौदी व सीवरेज प्रणाली को दुरुस्त करवा कर उनकी मुश्किलों का हल किया जाए।

वहीं, पार्षद प्रियंका शर्मा के पति रितेश शर्मा ने कहा कि जल्द ही सीवरेज की टूटी हौदी को ठीक करवा कर समस्याओं का हल कर दिया जाएगा।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!