Move to Jagran APP

प्रिसिपल चीफ सेक्रेटरी का फर्जी पीए बन फोन पर ईटीओ को धमकाया

पंजाब सरकार के प्रिसिपल चीफ सेक्रेटरी सुरेश कुमार का फर्जी पीए बन फोन पर टैक्सेशन विभाग के ईटीओ को धमकाने वाले के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Jul 2019 12:22 AM (IST)Updated: Wed, 24 Jul 2019 12:22 AM (IST)
प्रिसिपल चीफ सेक्रेटरी का फर्जी पीए बन फोन पर ईटीओ को धमकाया
प्रिसिपल चीफ सेक्रेटरी का फर्जी पीए बन फोन पर ईटीओ को धमकाया

जागरण संवाददाता अमृतसर

loksabha election banner

पंजाब सरकार के प्रिसिपल चीफ सेक्रेटरी सुरेश कुमार का फर्जी पीए बन फोन पर टैक्सेशन विभाग के ईटीओ को धमकी देने और टोल प्लाजा पर स्क्रैप भरा ट्रक छुड़वाने का प्रयास करने के आरोप में कोतवाली थाने की पुलिस ने केस दर्ज किया है। साथ ही पुलिस ने ट्रक भी कब्जे में ले लिया है। मोबाइल विग के ईटीओ जपसिमरन सिंह ने बताया कि कब्जे में लिया गया ट्रक अमृतसर के गुरु नानक ट्रेडिग कंपनी का है। उधर, रामबाग थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि आरोपित का मोबाइल बंद है। जांच चल रही है। आरोपित को जल्द काबू कर लिया जाएगा।

ईटीओ जपसिमरन सिंह ने रामबाग थाने की पुलिस को बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि स्क्रैप से भरा ट्रक मानावाल टोल प्लाजा के पास से गुजरने वाला है। ट्रक के मालिक के पास पूरे बिल नहीं है। इसी आधार पर उन्होंने ट्रक कब्जे में ले लिया। कुछ देर बाद उनके मोबाइल पर एक व्यक्ति ने फोन कर कहा कि वह पंजाब सरकार के प्रिसिपल चीफ सेक्रेटरी सुरेश कुमार का पीए कर्मजीत सिंह बोल रहा है। स्क्रैप से भरा ट्रक तुरंत छोड़ दिया जाए। जब उन्होंने बिल पूरे न होने की बात बताई तो फोन करने वाला फर्जी पीए मोबाइल विग की टीम को धमकियां देने पर उतारू हो गया। आरोपित ने टीम के अफसरों को धमकाया कि अगर ट्रक नहीं छोड़ा तो इसके परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें। इसके बाद मोबाइल विग की टीम ने तुरंत एईटीसी एचएस बाजवा सहित आला अधिकारियों को घटना के बारे में जानकारी दी। बताया जा रहा है कि टैक्सेशन विभाग के अधिकारियों ने अपने स्तर पर सरकार के प्रिसिपल चीफ सेक्रेटरी से बात की तो सारा मामला साफ हो गया। तुरंत पुलिस कमिश्नर सुधांशु शेखर श्रीवास्तव को मामले की शिकायत दी गई और सोमवार रात को कोतवाली थाने की पुलिस ने फोन करने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.