Move to Jagran APP

छह दिन बीते, कंवलजीत के हत्यारोपितों को नहीं पकड़ पाई पुलिस

अमृतसर सुल्ता¨वड रोड स्थित तेज नगर निवासी कंवलजीत ¨सह की हत्या के मामले में पुलिस आरोपित गोल्डी और उसके भाई ¨रकू को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Jan 2019 12:46 AM (IST)Updated: Sun, 20 Jan 2019 12:46 AM (IST)
छह दिन बीते, कंवलजीत के हत्यारोपितों को नहीं पकड़ पाई पुलिस
छह दिन बीते, कंवलजीत के हत्यारोपितों को नहीं पकड़ पाई पुलिस

कुछ रिश्तेदार और दोस्त किए राउंडअप, पूछताछ के बाद छोड़े

loksabha election banner

रास्ता मांगने को लेकर लोहड़ी रात सिरी साहिब से कर दी थी हत्या

जागरण संवाददाता, अमृतसर

सुल्ता¨वड रोड स्थित तेज नगर निवासी कंवलजीत ¨सह की हत्या के मामले में पुलिस आरोपित गोल्डी और उसके भाई ¨रकू को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। घटना 13 जनवरी रात की है। घटना के बाद आरोपितों तक नहीं पहुंच पाने पर किरकिरी के बाद पुलिस ने आरोपितों के रिश्तेदार और दोस्तों को राउंडअप किया है। कुछ देर पूछताछ करने के बाद सभी को रिहा भी कर दिया गया। बी डिवीजन थाना प्रभारी सुखबीर ¨सह ने बताया कि पुलिस टीमें आरोपितों के रिश्तेदारों के घरों पर छापामारी कर रही है। उन्होंने दावा किया है कि हत्यारोपितों को जल्द धर लिया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक लोहड़ी की रात कंवलजीत ¨सह अपने दोस्त सिकंदर मोहन के साथ बाइक पर सवार होकर जा रहा था। रास्ते में गोल्डी, उसके भाई ¨रकू और कुछ अन्य लोगों ने गली में लोहड़ी जला रखी थी। कंवलजीत ¨सह ने रास्ता मांग तो गोल्डी के साथ उनकी तकरार हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्ष हाथापाई पर उतारू हो गए। गोल्डी ने अपनी सिरी साहिब उताकर कंवलजीत ¨सह के दिल पर मार दी। ¨रकू और उसके तीन अज्ञात साथियों ने सिकंदर मोहन पर ईटों से हमला कर जख्मी कर दिया था। वारदात को अंजाम देने के बाद गोल्डी और उसके साथ घटना स्थल से फरार हो गए थे। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में कंवलजीत ¨सह ने दम तोड़ दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.