Move to Jagran APP

पेइंग गेस्ट ने बनाई अश्लील वीडियो, अब कर रहा ब्लैकमेल

। कुछ महीने पहले पेइंग गेस्ट रखे युवक ने घर की मालकिन की अश्लील वीडियो बना ली।

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Sep 2019 12:17 AM (IST)Updated: Mon, 16 Sep 2019 12:17 AM (IST)
पेइंग गेस्ट ने बनाई अश्लील वीडियो, अब कर रहा ब्लैकमेल
पेइंग गेस्ट ने बनाई अश्लील वीडियो, अब कर रहा ब्लैकमेल

जागरण संवाददाता, अमृतसर

loksabha election banner

कुछ महीने पहले पेइंग गेस्ट रखे युवक ने घर की मालकिन की अश्लील वीडियो बना ली। महिला ने आरोप लगाया कि मंडी गोबिदगढ़ के कमलप्रीत सिंह ने अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दो लाख रुपये ले लिए और अब वह उसे फिर ब्लैकमेल कर रहा है। पीड़िता ने पुलिस कमिश्नर सुखचैन सिंह गिल के समक्ष पेश होकर इंसाफ की गुहार लगाई है। सीपी ने मामले की जांच मोहकमपुरा थाने के प्रभारी जगजीत सिंह को सौंपी है। इंस्पेक्टर जगजीत सिंह ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। कमलप्रीत सिंह को जल्द पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

शहर के एक इलाके में रहने वाली महिला ने सीपी को दी शिकायत में बताया कि वह कंसलटेंसी सेंटर चलाती है। कुछ दिन पहले उन्होंने कमलजीत सिंह नाम के युवक को अपने घर पर ही बतौर पेइंग गेस्ट रखा था। व्यवहार से कमलजीत ठीक था। कुछ दिन पहले कमलजीत सिंह ने उसे बताया कि एक दिन चुपके से उसने अपने मोबाइल से उसकी अश्लील वीडियो बना ली है। अगर उसने दो लाख रुपये नहीं दिए तो वह उसकी वीडियो वायरल कर देगा। महिला ने बताया कि डर के मारे उसने किसी तरह दो लाख रुपयों का बंदोबस्त किया कमलजीत को दे दिए। इसके बाद कमलजीत ने उनका घर छोड़ दिया। कुछ दिन पहले कमलजीत ने उसे दोबारा फोन कर ब्लैकमेल किया और और पैसों की मांग करने लगा। जब उसने पुलिस में शिकायत करने की चेतावनी दी तो कमलजीत और उसके साथियों ने विभिन्न मोबाइल नंबरों से उसे धमकाया कि वह उसके बच्चों को भी अपहरण करवा सकता है। उधर, कमलजीत सिंह से मोबाइल पर बात करने का प्रयास किया तो उसका मोबाइल बंद था। मामले की करवाई जा रही है जांच : इंस्पेक्टर

इंस्पेक्टर जगजीत सिंह ने बताया कि जांच में सामने आया कि कमलजीत सिंह घर से दो लाख रुपये लेकर गया है। ब्लैकमेल वाले आरोपों की जांच करवाई जा रही है। कमलजीत को समन भेजा गया है। पूछताछ की जाएगी। आरोप साबित हुआ तो केस भी दर्ज होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.