संवाद सहयोगी, अमृतसर

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के आदर्शो को अपने जीवन में अपनाने के लिए उनकी 150 जयंती पर भवन्स एसएल पब्लिक स्कूल में विशेष कार्यक्रम हुआ।

दूसरे चरण के वार्षिक पुरस्कार वितरण के अवसर पर गांधी जी के जीवन पर भव्य प्रस्तुति लाइट एंड साउंड शो का आयोजन किया गया। जिसका शीर्षक 'गांधी एक गाथा' था। इस कार्यक्रम के जरिये गांधी जी को श्रद्धांजलि दी गई। इस मौके पर संदीप मलिक व सरताज चाहल विशेष रूप से मौजूद थे।

कार्यक्रम के सभापति की भूमिका में रोटेरियन सुनील नागपाल (डिस्ट्रिक्ट गवर्नर आरआइ डिस्ट्रिक्ट 3070) थे। पाकिस्तान के लाहौर से आई रचना आनंद ने अपनी विशेष उपस्थिति से सभागार को सुहाना कर दिया। कार्यक्रम का शुभारंभ रंगमंच पर मेहमानों द्वारा मंगलदीप प्रज्वलन से किया गया।

अविनाश महेंद्रू ने कार्यक्रम को संबोधित किया। इस मौके पर अरुण कपूर, हरमिदर, वीणा मिश्रा, एमएम जैरथ, गुरजीत सिंह सेखों, डॉ. यूएस घई, रश्मि नंदा, सुदर्शन कपूर व अन्य लोगों का हार्दिक अभिनंदन किया।

प्रिसिपल डॉ. अनीता भल्ला ने वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी। गांधी एक गाथा लाइव शो 90 मिनट तक चला। संदीप मलिक ने उन्हें आमंत्रित किए जाने पर आभार व्यक्त किया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!