Move to Jagran APP

पटवारियों ने मांगों को लेकर निकाली गेट रैली

पटवारियों ने अपनी मांगों को लेकर शुक्रवार को पंजाब सरकार के खिलाफ गेट रैलियों का आयोजन किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 11 Sep 2020 05:41 PM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2020 05:41 PM (IST)
पटवारियों ने मांगों को लेकर निकाली गेट रैली
पटवारियों ने मांगों को लेकर निकाली गेट रैली

जागरण संवाददाता, अमृतसर : पटवारियों ने अपनी मांगों को लेकर शुक्रवार को पंजाब सरकार के खिलाफ गेट रैलियों का आयोजन किया। द रेवेन्यू पटवार यूनियन तहसील -1 के प्रधान रंजीत सिंह ने नेतृत्व में पटवारियों ने पटवारखाने से तहसील परिसर तक पैदल मार्च निकाला। पटवारियों ने द रेवेन्यू पटवार यूनियन, पंजाब के आह्वान पर तहसील परिसर में धरना दिया और अपनी मांगों के समर्थन में नायब तहसीलदार रतनजीत को ज्ञापन भी सौपा। इस अवसर पर मनजिदर सिंह रंधावा, गुरनाम सिंह और हरीश कुमार भी उपस्थित थे।

loksabha election banner

तहसील-1 के प्रधान रंजीत सिंह और तहसील-2 के महासचिव हरपाल सिंह ने बताया कि पंजाब सरकार उनकी मांगों को लेकर टालमटोल की नीति अपनाए हुए है। आज जिला में ही नहीं बल्कि पंजाब की हर तहसील में पटवारियों ने गेट रैलियां निकाल अपना विरोध दर्ज करवाया। इसके लिए तीन सितंबर 2020 को उन्होंने मुख्यमंत्री के नाम डिप्टी कमिश्नर को ज्ञापन देकर इसकी जानकारी दे दी थी, कि अगर पटवारियों की मांगे 10 सितंबर तक नहीं मानी गई तो वे लोग 11 सितंबर को गेट रैलियों का आयोजन करेंगे।

ज्ञापन देते समय उड़ी शारीरिक दूरी के नियम की धज्जियां

पटवारियों की गेट रैली और रोष मार्च में लोगों ने मास्क तो पहना लेकिन शारीरिक दूरी के नियम की धज्जियां उड़ीं। नायब तहसीलदार रतनजीत को ज्ञापन सौपते हुए तो सभी पटवारी एक-दूसरे के उपर चढ़े प्रतीत हो रहे थे। यह धज्जियां फोटो खिचवाने के दौरान उड़ी। हालांकि नायब तहसीलदार ने पटवारियों को एक-दूसरे से दूर रहने की पटवारियों को सलाह दी। हालांकि इससे पहले अमृतसर की तहसील-1 और तहसील-2 के पटवारियों द्वारा निकाले गए पैदल मार्च में पटवारियों ने एक दूसरे से कुछ दूरी बनाई रखी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.