जागरण संवाददाता, अमृतसर

श्री गुरु रामदास जी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से शुक्रवार को दोपहर दुबई जाने वाली फ्लाइट जब सायं 5 बजे तक भी रनवे पर नहीं पहुंची तो इसके यात्रियों ने हंगामा खड़ा कर दिया। स्पाइस जेट के कर्मचारियों ने विमान में आई तकनीकी खराबी का हवाला देते हुए उन्हें शांत करने का प्रयास किया। दोपहर 12.30 बजे टेक आफ करने वाली यह फ्लाइट सायं 6 बजे के करीब उड़ान भर सकी।

एटीसी के हवाले से बताया गया कि स्पाइस जेट की फ्लाइट संख्या एसजी-55 सुबह 9.40 बजे दुबई से अमृतसर पहुंचती है। मगर आज इस फ्लाइट दोपहर करीब 12 बजे लैंड किया। दुबई के लिए उड़ान से पहले इंजीनियरों ने पाया कि इसमें कुछ तकनीकी खराबी थी, जिसे ठीक करने में करीब 3 से 4 घंटे लग गए। उधर एयरपोर्ट डिपार्चर ब्लॉग में खड़े यात्रियों को जब इस फ्लाइट के जाने की कोई सूचना नहीं मिली तो उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। कुछ यात्रियों ने तो मौके पर इसकी वीडियोग्राफी भी की।

स्पाइस जेट एयरलाइंस कर्मचारियों ने यात्रियों को भरोसा दिलाया कि जल्द ही उनकी फ्लाइट दुबई के लिए टेक आफ कर जाएगी। वहीं दूसरी तरफ दुबई से ही एक अन्य फ्लाइट एयर इंडिया एक्सप्रेस भी अपने निर्धारित समय से 4.30 घंटे देरी से अमृतसर पहुंची। इस फ्लाइट के यहां पहुंचने का समय दोपहर 2 बजे का था मगर इसने सांय 6.30 बजे के करीब अमृतसर एयरपोर्ट पर लैंड किया। क्योंकि यह दुबई से आई ही लेट थी तो 5 घंटे की देरी से दुबई के लिए टेक आफ कर सकी।

Posted By: Jagran