Move to Jagran APP

वतन वापसी से पूर्व पाकिस्तानी कैदी बोला- हसरत रह गई अधूरी, शाहरुख से मिलने फिर आऊंगा

पाकिस्तानी कैदी अब्दुल्ला को बुधवार को जेल से रिहा कर दिया गया। वतन वापसी से पूर्व उसने कहा कि उसकी शाहरुख खान से मिलने की हसरत अधूरी रह गई।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Wed, 26 Dec 2018 02:28 PM (IST)Updated: Wed, 26 Dec 2018 03:49 PM (IST)
वतन वापसी से पूर्व पाकिस्तानी कैदी बोला- हसरत रह गई अधूरी, शाहरुख से मिलने फिर आऊंगा
वतन वापसी से पूर्व पाकिस्तानी कैदी बोला- हसरत रह गई अधूरी, शाहरुख से मिलने फिर आऊंगा

जेएनएन, अमृतसर। पाकिस्तानी कैदी अब्दुल्ला को बुधवार को जेल से रिहा कर दिया गया। वतन वापसी से पूर्व उसने कहा कि उसकी शाहरुख खान से मिलने की हसरत अधूरी रह गई। वह शाहरुख का फैन है और उनसे मिलने 19 महीने पहले भारत आया था। अब्दुल्ला ने कहा कि वह अगली बार वीजा लेकर भारत आएगा और शाहरुख से मिलेगा।

loksabha election banner

19 महीने पहले पाकिस्तान के स्वात घाटी के भिंगोरा का रहने वाला अब्दुल्ला शाहरुख खान से मिलने मिलने के लिए अटारी वाघा बॉर्डर पार कर भारत में दाखिल हुआ था। वह रिट्रीट समारोह देखने आया था। परिवार वालों के मुताबिक समारोह के बाद वो जीरो लाइन क्रॉस कर यहां प्रवेश कर गया था। इसके बाद सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने उसे हिरासत में ले लिया था।

पाकिस्तानी रेंजर्स ने उसकी मानसिक हालात का हवाला देते हुए बीएसएफ से उसे छोड़ने का आग्रह किया था। हालांकि उसके बाद भी उसे अमृतसर जेल में डाल दिया गया था। उसे आज रिहा कर दिया गया है। अब्दुल्ला ने कहा कि शाहरुख खान से मिलने का उसका बचपन का सपना था। वह 2017 में अटारी के रास्ते भारत में दाखिल हुआ था। इस बार उसका शाहरुख से मिलने का सपना पूरा नहीं हो पाया। अगली बार वह वीजा लेकर भारत आएगा और शाहरुख से मिलेगा।

कुरैशी भी पहुंचा अपने वतन

वतन वापसी करता कुरैशी।

वहीं, विभिन्न आरोपों में भोपाल जेल में 10 साल की सजा काटने के बाद कराची के मोहम्‍मद इमरान कुरैशी वारसी को भी आज उसके वतन पाकिस्‍तान भेजा गया। उसे वाघा बॉर्डर पर पाकिस्तान के अधिकारियों को सौंपा गया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.