Move to Jagran APP

कॉलेज में घुसे आउटसाइडर्स, मेडिकल छात्रा से छेड़छाड़, विरोध करने पर SSP के बेटे की कनपटी पर तानी पिस्तौल

अमृतसर मेडिकल कालेज में घुसे आउटसाइडर्स ने मेडिकल छात्रा से छेड़छाड़ की। विरोध करने पर उन्होंने एसएसपी के बेटे पर पिस्तौल तान दी।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 20 Feb 2020 04:45 PM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2020 04:45 PM (IST)
कॉलेज में घुसे आउटसाइडर्स, मेडिकल छात्रा से छेड़छाड़, विरोध करने पर SSP के बेटे की कनपटी पर तानी पिस्तौल
कॉलेज में घुसे आउटसाइडर्स, मेडिकल छात्रा से छेड़छाड़, विरोध करने पर SSP के बेटे की कनपटी पर तानी पिस्तौल

जेएनएन, अमृतसर। सरकारी मेडिकल कॉलेज की सुरक्षा व्यवस्था को आंखें दिखाते हुए कार सवार तीन अज्ञात युवक अंदर दाखिल हुए। छात्राओं से छेड़छाड़ की। जब एक छात्र ने विरोध किया तो कार सवारों ने उसकी कनपटी पर पिस्टल तान दी। साथ ही उसके सिर पर रॉड दे मारी और फरार हो गए। हमले में घायल मनमोहन सिंह मेडिकल फाइनल ईयर का स्टूडेंट है और एसएसपी मुक्तसर का बेटा है। घटना की जानकारी तत्काल कॉलेज प्रशासन को दी गई। ईएनटी विभाग के डॉ. कर्णजीत सिंह मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया।

loksabha election banner

घटना बुधवार देर रात की है। मेडिकल कॉलेज स्थित हॉस्टल में रहने वाली कुछ छात्राएं देर रात लाइब्रेरी में पढ़ने जा रही थीं। अभी वह लाइब्रेरी से कुछ ही दूरी पर थीं कि तेज रफ्तार आई-20 कार नंबर पीबी 02डीजी2077 पर सवार तीन युवक उनके पास पहुंचे और शोर मचाने लगे। युवकों ने छात्राओं से छेड़छाड़ की और आपत्तिजनक टिप्पणी भी की। छात्राओं ने विरोध करते हुए शोर मचाया।

शोर सुनकर लाइब्रेरी में पढ़ रहा मेडिकल फाइनल ईयर का छात्र मनमोहन सिंह वहां पहुंचा। उसने इन युवकों को ऐसा करने से रोका। इस पर एक युवक ने कार में रखी पिस्टल निकाली और मनमोहन सिंह की कनपटी पर तान दी। इससे पहले कि मनमोहन सिंह कुछ बोल पाता, दूसरे युवक ने उसके सिर पर रॉड दे मारी। हालांकि मनमोहन सिंह ने टोपी पहन रखी थी, इसलिए रॉड से उसे ज्यादा चोट नहीं आई।

इसी दौरान मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल्स में रहने वाले छात्र भी वहां पहुंच गए। छात्रों को देखकर युवक कार पर सवार होकर वहां से भाग निकले। प्रिंसिपल डॉ. सुजाता शर्मा ने इस घटना को सुरक्षा कर्मचारियों की लापरवाही बताया है और स्पष्टीकरण मांगा है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.