Move to Jagran APP

एसडीएम ऑफिस के बाहर महिला थानेदार को थप्पड़ मारे व वर्दी फाड़ी

। खुद को समाज सेविका कहने वाली अमनदीप कौर नामक महिला ने वीरवार की सुबह एसडीएम-टू डॉ. शिवराज सिंह बल के कार्यालय के बाहर महिला थानेदार को थप्पड़ मार दिए और उसे बालों से पकड़ कर खींचा।

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 12:27 AM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 05:14 AM (IST)
एसडीएम ऑफिस के बाहर महिला थानेदार को थप्पड़ मारे व वर्दी फाड़ी
एसडीएम ऑफिस के बाहर महिला थानेदार को थप्पड़ मारे व वर्दी फाड़ी

जागरण संवाददाता, अमृतसर

loksabha election banner

खुद को समाज सेविका कहने वाली अमनदीप कौर नामक महिला ने वीरवार की सुबह एसडीएम-टू डॉ. शिवराज सिंह बल के कार्यालय के बाहर महिला थानेदार को थप्पड़ मार दिए और उसे बालों से पकड़ कर खींचा। महिला थानेदार ने इसे एसडीएम आफिस के बाहर शोर मचाने से रोकने की कोशिश की तो उसकी वर्दी भी फाड़ दी। महिला थानेदार की सूचना के बाद इस महिला को हिरासत में लेकर देर सायं न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

यह है मामला

रंजीत एवेन्यू इलाके में रहने वाली अमनदीप कौर वीरवार की सुबह एसडीएम-टू डॉ. शिवराज सिंह बल से मिलने पहुंची। कार्यालय में जब वह जबरदस्ती जाने लगी तो बाहर ड्यूटी पर तैनात सेवादार ने उसे अंदर जाने से रोका। सेवादार ने कहा कि अभी साहिब व्यस्त हैं कुछ देर बाद उसे अंदर भेजते हैं। इस पर इस महिला ने एसडीएम ऑफिस के बाहर हंगामा करना शुरु कर दिया। इस बीच वहां लोग इकट्ठा हो गए और सेवा केंद्र में तैनात महिला थानेदार परमजीत कौर को वहां बुला लाए। ताकि वह उसे समझा-बुझा कर शोर मचाने से रोक सके।

सेवा केंद्र में तैनात महिला थानेदार परमजीत कौर ने जैसे ही उसे शोर मचाने से मना किया तो इसने उसके मुंह पर थप्पड़ मार दिए। लोगों के बीच ही इस महिला ने महिला थानेदार के बालों से पकड़ा और उसकी नेम प्लेट भी निकाल दी। इस दौरान इस महिला ने थानेदार के हाथों पर कई जगह दांत भी गढ़ा दिए। महिला थानेदार की शिकायत के बाद वहां पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। इस दौरान भी वह पुलिस वालों को गालियां निकालती रही।

एफआइआर दर्ज, भेजा जेल

सिविल लाइंस थाना की पुलिस ने पूछताछ के बाद इसमें देर सायं इस महिला के खिलाफ आइपीसी की धारा 186,189,332 और 353 के तहत दर एफआइआर दर्ज करने के बाद अदालत में पेश कर दिया, जहां न्यायिक अधिकारी ने उसे एक अक्टूबर 2020 तक न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश जारी कर दिए। पट्टी के विधायक की वीडियो की थी वायरल

पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि लॉकडाउन के दौरान करीब दो महीने पहले इस महिला ने पट्टी के विधायक हरमिदर गिल की वीडियो भी वायरल की थी। इसके अलावा इस महिला ने एक एसएचओ से गाली- गलौच भी किया था। कोट:

अमनदीप कौर मजीठा रोड व इसके आस-पास के लोगों के नाम राशन लेने पहुंचती है। यह एक ही लिस्ट पर कई अधिकारियों से राशन लेती रही है। आज भी यह मेरे दफ्तर आई और शोर मचाना शुरु कर दिया। सेवा केंद्र की महिला थानेदार को बुलाए जाने पर इस महिला ने उसकी वर्दी फाड़ी और हाथों पर दांतों से काटा। लोगों को पता भी नहीं होता कि उनके नाम पर राशन लिया जा रहा है। इसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। -डॉ. शिवराज सिंह बल, एसडीएम-टू, अमृतसर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.