Move to Jagran APP

आधुनिक तकनीक विद्यार्थियों के लिए वरदान: डॉ. हरप्रीत कौर

। खालसा कॉलेज आफ एजुकेशन ने कोरोना संकट में समूह भारत में तालाबंदी होने के कारण विद्यार्थियों की सुविधा के लिए ऑनलाइन क्लासें शुरू की हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 May 2020 12:18 AM (IST)Updated: Tue, 05 May 2020 12:18 AM (IST)
आधुनिक तकनीक विद्यार्थियों के  लिए वरदान: डॉ. हरप्रीत कौर
आधुनिक तकनीक विद्यार्थियों के लिए वरदान: डॉ. हरप्रीत कौर

जागरण संवाददाता, अमृतसर

loksabha election banner

खालसा कॉलेज आफ एजुकेशन ने कोरोना संकट में समूह भारत में तालाबंदी होने के कारण विद्यार्थियों की सुविधा के लिए ऑनलाइन क्लासें शुरू की हैं। कॉलेज की तरफ से विद्यार्थियों को घर बैठे ही ऑनलाइन लेक्चर प्रदान किए जा रहे हैं।

कॉलेज की प्रिसिपल डॉ. हरप्रीत कौर ने कहा कि खालसा कॉलेज गवर्निंग कौंसिल (केसीजीसी) जहां कोविड-19 से चितित है, वहीं विद्यार्थियों की पढ़ाई व उनके भविष्य के लिए भी संजीदा है। आधुनिक तकनीक विद्यार्थियों के लिए एक वरदान है, जिसके फलस्वरूप इस तकनीक का प्रयोग करते हुए विद्यार्थियों को घर बैठे ही शिक्षा प्रदान की जा रही है, ताकि उनका शिक्षण पक्ष से कोई नुकसान न हो।

केसीजीसी के आनरेरी सचिव राजिदर मोहन सिंह छीना का कहना है कि सोसायटी के अधीन चल रहे समूह 19 कॉलेजों व स्कूलों में ऑनलाइन शिक्षा प्रदान करने के लिए जरूरी हिदायत जारी की हुई हैं। उन्हें खुशी है कि समूह संस्थाएं विज्ञान के नए युग में नई प्रणाली का लाभ लेते हुए विद्यार्थियों को जरूरी शिक्षा प्रदान करवा रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.