जागरण संवाददाता, अमृतसर : पंजाब से कारें लूटकर जम्मू ले जाकर बेचने वाले गिरोह के पांच सदस्यों से पूछताछ के बाद मत्तेवाल थाने की पुलिस ने कठुआ से एक और कार बरामद की है। बताया जा रहा है कि पुलिस की दो टीमें जम्मू में शनिवार को गिरोह के दो अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी करती रहीं। डीएसपी अभिमन्यु राणा ने बताया कि शनिवार को गिरोह के पकड़े गए चार सदस्यों जम्मू के कठुआ निवासी सिपाही, तरनतारन के वैरोवाल निवासी बिल्लू, पठानकोट जिला के तारागढ़ गांव निवासी सैफ अली और दीनानगर स्थित आलेया चक गांव निवासी बशीर को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपितों को चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।

उल्लेखनीय है कि बीते दिन पुलिस ने चारों आरोपितों को लूट की कार सहित काबू किया था। इसके बाद पुलिस ने जम्मू जेल में बंद आजाद हुसैन को भी ट्रांजिट रिमांड पर पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया था। आरोपितों ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि वह पंजाब से कारें लूटकर जम्मू में सस्ते भाव में बेचते थे। चोरी के पांच मोटरसाइकिल सहित एक गिरफ्तार

वेरका में पुलिस चौकी चाटीविड ने चोरी की पांच मोटरसाइकिल सहित एक आरोपित को काबू करके मामला दर्ज किया है। पकड़े गए आरोपित की पहचान मोहन सिंह मोहनी निवासी वरनाला वल्टोहा पट्टी तरनतारन रूप में हुई है। जानकारी देते हुए चौकी इंचार्ज रवि कुमार ने बताया कि उन्होंने पुलिस पार्टी सहित सकतरी बाग तरनतारन रोड पर नाकाबंदी के दौरान एक बिना नंबरी मोटरसाइकिल पर आ रहे एक व्यक्ति रुकने का इशारा किया तो वह मोटरसाइकिल फेंक कर फरार होने लगा, जिस को पुलिस पार्टी ने पीछा करके पकड़ लिया। पूछताछ में उसने बताया कि यह मोटरसाइकिल उसने कुछ दिन पहले अमृतसर से चोरी किया हैं, पुलिस ने उसकी निशानदेही पर चार मोटरसाइकिल ओर बरामद किए।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप