संवाद सहयोगी, वेरका

थाना वेरका के क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ऑटो चालक ने एक्टिवा सवार को टक्कर मार दी, जिससे एक्टिवा सवार की मौत हो गई और दूसरा व्यक्ति जख्मी हो गया है। घटना के बाद ऑटो चालक मौके से फरार हो गया है। मृतक की पहचान गुरप्रीत सिंह गोपी (25) पुत्र बीर सिंह बीरा निवासी खुम्मन तलवंडी थाना कत्थूनंगल के रूप में हुई है। वही मृतक के वारिसों की ओर से पुलिस कर्मी पर पैसे लेकर आटो चालक को छोड़ने के आरोप लगाया। इसके बाद शव को सड़क पर रख कर यातायात ठप करके पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया।

जानकारी के अनुसार मृतक लारेंस रोड पर किसी माल में सुरक्षा गार्ड के रूप में ड्यूटी करता था। रविवार की रात साढे् सात बजे के करीब वह अपनी एक्टिवा नंबर पीबी02डीएल 1901 पर सवार होकर ड्यूटी पर जा रहा था। जब वह अड्डा मूधल व वेरका के मध्य पहुंचा तो वेरका साइड से तेज रफ्तार से आ रहे ऑटो चालक ने आगे जा रहे आटो को ओवरटेक करते समय एक्टिवा को जोरदार टक्कर मार दी। दूसरे ऑटो को भी अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के बाद एक्टिवा सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। दूसरा ऑटो में बैठा पंकज कुमार जोकि मूधल में काम पर जा रहा था, भी जख्मी हो गया। दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने गुरप्रीत सिंह को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी मिलने पर एसीपी जसप्रीत सिंह और थाना मुखी सुरजीत सिंह मौके पर पहुंचे। मृतक के वारिसों व उनके साथ आए लोगों को कार्रवाई का भरोसा देने के बाद मृतक के पिता बीर सिंह के बयानों पर अज्ञात आटो चालकों पर मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!