Move to Jagran APP

थाने में बुलाने पर बिगड़ी बुजुर्ग कारोबारी की हालत, प्रदर्शन

शक्ति नगर के प्रेम कुमार शर्मा (65) को रविवार की शाम डी डिवीजन थाने में पूछताछ के लिए बुलाना पुलिस के लिए भारी पड़ गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Aug 2019 12:17 AM (IST)Updated: Mon, 05 Aug 2019 12:17 AM (IST)
थाने में बुलाने पर बिगड़ी बुजुर्ग कारोबारी की हालत, प्रदर्शन
थाने में बुलाने पर बिगड़ी बुजुर्ग कारोबारी की हालत, प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, अमृतसर : शक्ति नगर के प्रेम कुमार शर्मा (65) को रविवार की शाम डी डिवीजन थाने में पूछताछ के लिए बुलाना पुलिस के लिए भारी पड़ गया। एकाएक बुजुर्ग की तबीयत बिगड़ गई और पुलिस कर्मियों को हाथ-पैरों की पड़ गई। आनन-फानन में बुजुर्ग को पास के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। पुलिस की कार्यशैली से गुस्साए लोगों ने थाने के बाहर धरना लगा दिया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया कि थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों ने बुजुर्ग के साथ धक्का-मुक्की की। जिससे उनकी तबीयत बिगड़ गई। पीड़ित परिवार ने पुलिस कमिश्नर सुधांशु शेखर श्रीवास्तव से इंसाफ की गुहार लगाई है कि पुलिस कर्मी के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

loksabha election banner

शक्ति नगर इलाके में स्थित गली मुंशियां निवासी गौरव ने बताया कि उनके पिता प्रेम शर्मा का ड्राइफूट का कारोबार है। उनका पड़ोसी घर के नीचे कार अकसर पार्क कर देता है जिससे आने जाने वालों को काफी परेशानी होती है। उन्होंने आरोप लगाया कि पड़ोसी की कुछ पुलिस कर्मियों के साथ अच्छी पहचान है। रविवार को पड़ोसी ने किसी तरह डी डिवीजन थाने में उनके पिता प्रेम शर्मा के खिलाफ शिकायत दे दी। शाम होते तीन पुलिस कर्मी उनके घर पहुंचे और पिता को थाने ले जाने की बात करने लगे। पिता प्रेम कुमार ने अपने भतीजे निखिल को साथ लिया और डी डिवीजन थाने पहुंच गए। गौरव ने आरोप लगाया कि थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों ने उनके पिता के साथ धक्का-मुक्की की। उनके पिता ने पड़ोसी की तरफ से दी गई शिकायत के बारे में पूछा तो पुलिस कर्मियों ने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया। लगभग दो घंटे पिता को थाने में बैठाकर परेशान किया गया। पुलिस कर्मियों की प्रताड़ना से उनके पिता की तबीयत बिगड़ गई। जब वह जमीन पर गिर पड़े तो पुलिसवाले घबरा गए। प्रेम कुमार को परिवार के सदस्यों के हवाले कर दिया गया। इसके बाद परिवार के सदस्यों ने इलाके के लोगों के साथ मिलकर थाने के बाहर प्रदर्शन किया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मामले की करवाएंगे जांच :एडीसीपी

एडीसीपी जगजीत सिंह वालिया ने बताया कि मामले की जांच करवाई जाएगी। अगर कोई पुलिस कर्मी पर आरोप साबित हुआ तो कार्रवाई तय है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.