Move to Jagran APP

अब सोमवार को हलके में निकलेंगे सिद्धू, बैठकों का दौर जारी

पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के मीडिया व पब्लिक से रू-ब-रू होने का संस्पेंस बरकरार है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Jul 2019 12:25 AM (IST)Updated: Sat, 27 Jul 2019 12:25 AM (IST)
अब सोमवार को हलके में निकलेंगे सिद्धू, बैठकों का दौर जारी
अब सोमवार को हलके में निकलेंगे सिद्धू, बैठकों का दौर जारी

जागरण संवाददाता, अमृतसर : पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के मीडिया व पब्लिक से रू-ब-रू होने का संस्पेंस बरकरार है। पिछले चार दिन सिद्धू अपनी होली सिटी स्थित कोठी में पार्षदों व वर्करों से बैठकें कर रहे हैं। वर्कर ही बाहर आकर सिद्धू के मन की बातों से मीडिया को रू-ब-रू करवा रहे हैं। यही वजह है कि पहले वर्करों का कहना था कि वह शुक्रवार से फील्ड में निकलेंगे, लेकिन अब कह रहे हैं कि लोगों की आमद को देखते हुए सोमवार को उनके फील्ड में जाने की संभावना है।

loksabha election banner

शुक्रवार को सिद्धू से मिलने आने वालों का जमावड़ा लगा रहा। सिद्धू ने वर्करों की समस्याएं सुनीं और उन्हें विश्वास दिलवाया कि उनके समाधान में कोई कसर नहीं रखी जाएगी। सिद्धू से मिलकर आने वाले एक बात बार-बार कह रहे है कि सिद्धू कांग्रेस में रहकर ही लोगों की सेवा करेंगे। इसे लेकर कइयों का माथा ठनक रहा है कि कहीं अंदरखाते कुछ खिचड़ी तो नहीं पक रही जो बार-बार यह बात कहकर ध्यान भटकाने का प्रयास किया जा रहा है। जो भी हो सिद्धू बतौर कैबिनेट मंत्री हलके के लोगों से जितना दूर रहे, अब उतना ही उन्हें समय दे रहे हैं। एक-एक वर्कर को ध्यान से सुना जा रहा है ताकि उसके मुताबिक ही भविष्य की रणनीति तय की जा सके।

वेरका को कैबिनेट रैंक देने पर भी खलबली

पूर्व मंत्री सिद्धू के इस्तीफे के बाद से ही सिद्धू खेमा थोड़ा मायूस है, लेकिन सिद्धू की जगह स्थानीय नेताओं को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह द्वारा पावरफुल बनाने से भी उनमें खलबली है। डॉ. राजकुमार वेरका को कैबिनेट रैंक दिए जाने की भी आज सिद्धू गलियारे में चर्चे रही। यह भी माना जा रहा है कि सिद्धू पहले फील्ड में निकलने की तैयारी में थे, पर वीरवार को हुई इस नई सियासी डेवलपमेंट के बाद नए सिरे से सियासी समीकरण देखे जा रहे हैं।

डाले की सफाई के अधिकारियों को निर्देश

सिद्धू के पास पहुंचे वार्ड 46 के पार्षद शैलिदर सिंह शैली ने उनकी वार्ड में गंदा नाला ढकने के बाद बने हालातों से उन्हें अवगत करवाया। उन्होंने सिद्धू को बताया कि नाला ढकने के बाद से ही उसकी सफाई नहीं करवाई गई है, जिसकी वजह से बरसातों में क्षेत्रवासियों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ेगा। सिद्धू ने फोन पर ही सीवरेज बोर्ड के अधिकारियों को नाले की जल्द से जल्द सफाई करवाने के निर्देश दिए, ताकि आम पब्लिक इससे परेशान न हो।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.