Move to Jagran APP

सिद्धू की पत्‍नी ने कहा, अगस्त के अंत तक 'आप' में हो जाएंगे शामिल

नवजोत सिंह सिद्धू की पत्‍नी व भाजपा विधायक डा. नवजोत कौर सिद्धू का कहना है कि इस माह के अंत तक उनके पति आम आदमी पार्टी में शामिल हो जाएंगे।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sat, 13 Aug 2016 10:25 AM (IST)Updated: Sun, 14 Aug 2016 09:56 AM (IST)
सिद्धू की पत्‍नी ने कहा, अगस्त के अंत तक 'आप' में हो जाएंगे शामिल

जेएनएन, अमृतसर। भाजपा के बोी नेता व पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी व भाजपा विधायक डा. नवजोत कौर सिद्धू ने कहा है कि उनके पति इस माह के अंत तक आम आदमी पार्टी में शामिल हो जाएंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हिमाचल से लौट चुके हैं। अगले कुछ दिनों में नवजोत व केजरीवाल की बैठकें होंगी।

loksabha election banner

यहां पत्रकारों से बातचीत में डॉ. सिद्धू ने कहा कि 15 अगस्त के दिन सिद्धू का कोई भी कार्यक्रम नहीं है। यह पूछे जाने पर कि ऐतिहासिक कस्बे बाबा बकाला में होनेवाली रक्खड़ पुनिया कांफ्रेंस में क्या सिद्धू आम आदमी पार्टी के मंच में पहुंचेंगे तो उन्होंने कहा कि इसके बारे में अभी कोई निर्णय नहीं हुआ है।

नवजोत कौर ने पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह पर जहमकर वार किए। उन्होंने कहा कि कैप्टन बताएं कि उन्होंने पंजाबियों के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए अब तक क्या किया है।
कैप्टन केवल पंजाब के मुख्यमंत्री के पद की लालसा रखते हैं। इसी पद को पाने के लिए वह पंजाब का दौरा कर रहे हैं। साढ़े चार साल तक तो कैप्टन को पंजाब की याद नहीं आई। चुनाव के दिनों में कैप्टन अब जनता से झूठे वादे कर रहे हैं।

डॉ. सिद्धू ने कहा कि सुखबीर सिंह बादल चुनावी वर्ष में पंजाबियों को आइएसआइ का नाम लेकर डराना चाहते हैं लेकिन गृह मंत्री के नाते सुखबीर बताएं कि आइएसआइ की धमकी किसको मिली आैर कब मिली। केवल चुनाव के दौरान आतंकी घटनाओं के नाम पर मतदाताओं को गुमराह नहीं किया जा सकता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.