Move to Jagran APP

नवजोत सिद्धू के तेवर कड़े, कहा- पंजाब की जमीन हथियाने वालों को ठोंक दूंगा

अवैध निर्माण पर स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कड़े तेवर अपना दिए हैं। उन्होंने कहा कि मेरा बेटा भी अगर गलत काम करेगा तो उसे भी नहीं बख्शूंगा।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 17 Jun 2018 07:57 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jun 2018 08:54 PM (IST)
नवजोत सिद्धू के तेवर कड़े, कहा- पंजाब की जमीन हथियाने वालों को ठोंक दूंगा
नवजोत सिद्धू के तेवर कड़े, कहा- पंजाब की जमीन हथियाने वालों को ठोंक दूंगा

जेएनएन, अमृतसर। पंजाब में अवैध निर्माण के खिलाफ सख्त हुए स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने तेवर कड़े कर लिए हैं। अमृतसर में उन्होंने कहा, 'गलत काम करने वालों को टांग दूंगा। अगर मेरा बेटा भी गलत काम करेगा, तो उसे भी नहीं बख्शूंगा।' सिद्धू ने कहा,'नेता हो या कोई बड़ा बिल्डर, पंजाब के हितों से खिलवाड़ करने नहीं दूंगा। पंजाब की जमीन पंजाबियों की है, इस पर अवैध निर्माण कतई सहन नहीं होगा।'

loksabha election banner

जालंधर में कांग्रेस विधायक सुशील रिंकू की ओर से उनके विरोध पर सिद्धू ने कहा, 'विरोध तगड़े का होता है, कमजोर का कोई विरोध नहीं करता।' जब सिद्धू से पूछा गया कि क्या इस कार्रवाई को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह समर्थन प्राप्त है, तो वह बोले, 'अगर सीएम का समर्थन न होता, तो वह मुझे ऐसा करने से रोक देते। मेरी लड़ाई अवैध निर्माण करने वालों से है। सरकारी जमीन पर कब्जा करने वाले अधिकारियों को भी चेतावनी है कि वे सुधर जाएं, वरना उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई से परहेज नहीं होगा। बीस एकड़ सरकारी जमीन पर चार ईंटें खड़ी करने का यह मतलब नहीं है कि वे जमीन के मालिक हो गए। मैं इसके खिलाफ खड़ा हूं। चाहे कोई भी हो, पंजाब की जमीन हथियाने वालों को ठोंक दूंगा।'

बता दें, सिद्धू को जालंधर में अवैध कालोनियों को लेकर बिल्डिंग ब्रांच के आठ अधिकारियों को सस्पेंड करने के बाद उन्हें अपनी ही पार्टी के विधायकों का विरोध सहना पड़ रहा है। विरोध का आलम यह है कि गत दिवस बुलाने पर भी सिद्धू की प्रेस कांफ्रेंस में जालंधर के चार में से तीन विधायक नहीं पहुंचे। यह पहला मौका नहीं है जब सिद्धू अपनी ही पार्टी में निशाने पर न आए हों।

इससे पहले सिद्धू ने उन्होंने पटियाला में मेयर दफ्तर में दबिश दी थी तो स्वास्थ्य मंत्री ब्रह्म मोहिंदरा ने इसका विरोध किया था। कैबिनेट बैठक में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के सामने ही सिद्धू और ब्रह्म मोहिंदरा में तल्‍खी हो गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.