जागरण संवाददाता, अमृतसर

नगर निगम के एमटीपी विभाग द्वारा वल्ला असलहा डंप के पास बने तीन रिजोर्ट को बुधवार को सील किया गया था। वीरवार को एडीशनल कमिश्नर संदीप रिषी को एटीपी द्वारा दी गई रिपोर्ट में उन्होंने बताया कि दो रिसोर्ट मालिकों द्वारा एक-एक सील तोड़ दी गई है। जिस पर अब विभाग कानूनी कार्रवाई की तैयारी में है।

बता दें कि सेना के डंप के साथ लगते एक हजार स्कवेयर गज में कोई भी निर्माण नहीं हो सकता है। इस क्षेत्रों में निर्माण करने वालों के खिलाफ पुलिस में एफआइआर दर्ज हो चुकी है। असलहा डंप के पास ही लिल्ली रिसोर्ट, ग्रैंड सेलीब्रेशन और वेस्ट्रन विला का निर्माण हुआ है। बुधवार को तीनों रिसोर्ट सील किए गए थे, पर लिल्ली रिसोर्ट के सुरक्षा गार्ड ने अपने दो गेटों में से एक को ही सील होने दिया, जबकि बाकी दोनों रिसोर्ट के दोनों गेट सील कर दिए गए थे। वीरवार को इन दोनों ने एक-एक गेट की सील तोड़ दी है। कार्रवाई की जाएगी : रिषी

नगर निगम के एडिशनल कमिश्नर संदीप रिषी ने बतया कि सेना के डंप के पास बने रिसोर्ट सील किए गए थे। एटीपी द्वारा दी गई रिपोर्ट में दो रिसोर्ट वालों द्वारा एक-एक गेट की सीलिग तोड़ दी गई है। सील तोड़ने वालों के लिए पुलिस में एफआइआर दर्ज करवाई जाएगी।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस