जागरण संवाददाता, अमृतसर : मॉडलिंग के क्षेत्र में खुद को स्थापित करने के लिए आइएमजी के सबसे बड़े फैशन शो मिस्टर एंड मिस इंडिया ग्लेमर्स 2018 का आयोजन रविवार देर रात अमृतसर में हुआ। होटल गोल्डन ट्यूलिप में आयोजित इस मॉडलिंग कंपीटीशन में मॉडल और अभिनेता करण कुंदरा विशेष तौर पर शामिल हुए। 50 से अधिक मॉडल्स ने अपने हुनर और जुनून को रैंप पर प्रस्तुत किया। देर रात तक चली इस प्रतियोगिता में एक के बाद एक मॉडल्स ने रैंप पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

करण कुंद्रा ने कहा कि मॉडलिंग फील्ड में अपनी प्रतिभा दिखाने का युवाओं को एक शानदार अवसर मिला है। सभी प्रतियोगी बेहद प्रतिभाशाली थे और अपने अंदाज में खुद को रैंप पर प्रस्तुत भी किया।

मिस्टर एंड मिस इंडिया ग्लेमर्स 2018 के आयोजक सनी वर्मा ने कहा कि यह एक ऐसा मंच है जहा मॉडल्स को अपना करियर शुरू करने का अवसर मिलता है। इस प्रतिस्पर्धा में भाग लेकर उन्हें एक ऐसा प्लेटफॉर्म मिलेगा जो उनके करियर को नई दिशा प्रदान करेगा। पहले तीन स्थानों पर रहने वाली मॉडल्स को आगे बढ़ने का एक अवसर मिलेगा। ये मॉडल्स सिने जगत में भी खुद को स्थापित करने में सक्षम होंगी। इस मौके पर फाइनलिस्ट मिस अर्थ 2018 विनी कुकरेजा, फाइनलिस्ट मिस ग्लोब रिशा हैरिसन ने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि मॉडलिंग में मॉडल्स का आत्मविश्वास और व्यवहार बहुत काउंट करता है। आत्मविश्वास चेहरे पर और निखार लाता है और व्यवहार से उसके व्यक्तित्व की पहचान होती है। उन्होंने बताया कि पहले तीन स्थानों पर रहने वाली मॉडल्स को अच्छे अवसर मिलेंगे।

Posted By: Jagran