Move to Jagran APP

हलके में कोई भूखा नहीं सोएगा, 25 लंगर किए शुरू : दत्ती

। कोरोना वायरस को लेकर बने हालातों में लोग घरों में ही रहें और राशन वितरण में सोशल डिस्टेंसिग की अनदेखी न हो इसलिए विधायक सुनील दत्ती ने अधिकारियों के साथ रविवार को बैठक की।

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Apr 2020 12:18 AM (IST)Updated: Mon, 06 Apr 2020 12:18 AM (IST)
हलके में कोई भूखा नहीं सोएगा, 25 लंगर किए शुरू : दत्ती
हलके में कोई भूखा नहीं सोएगा, 25 लंगर किए शुरू : दत्ती

जागरण संवाददाता, अमृतसर

prime article banner

कोरोना वायरस को लेकर बने हालातों में लोग घरों में ही रहें और राशन वितरण में सोशल डिस्टेंसिग की अनदेखी न हो, इसलिए विधायक सुनील दत्ती ने अधिकारियों के साथ रविवार को बैठक की।

बैठक में उन्होंने एसडीएम शिवराज सिंह बल, डीआरओ मुकेश कुमार, डीसीपी सरबजीत सिंह बाजवा सहित बाकियों अधिकारियों को भी तालमेल से राशन वितरण करने को कहा, ताकि भीड़ इकट्ठी न हो और सोशल डिस्टेंसिग का पूरा पालन हो सके।

विधायक दत्ती ने कहा कि इन विकट हालातों में किसी को भूखा नहीं सोने दिया जाएगा। हलके की 17 वार्डों में उन्होंने पिछले 14 दिनों में 25 लंगर शुरू करवा दिए हैं। इन लंगरों में भी वालंटियरों को सोशल डिस्टेंसिग का पूरा पालन करने को कहा गया है। मैं और मेरी पूरी टीम चौबीस घंटे लोगों की सेवा में हाजिर है। उन्होंने कहा कि राशन वितरण को लेकर थोड़ी दिक्कत आ रही थी। एनजीओ अपने स्तर पर राशन वितरण कर रही है, जबकि प्रशासन अपने स्तर पर। आज अधिकारियों को यही कहा गया है कि वह एनजीओ से तालमेल करें, ताकि पता चल सके कि किन-किन लोगों को राशन दिया जा चुका है और कितने बाकी हैं। कुछ लोगों को दोहरा राशन मिल रहा है और कुछ को बिल्कुल मिल नहीं रहा। जहां भी राशन वितरण होगा, उसमें पूरी टीम वर्क के साथ काम होगा। डीआरओ, एसीपी के जरिये थाना प्रभारी से संपर्क करेंगे और एक दिन पहले राशन की पर्ची दे दी जाएगी, ताकि मौके पर भीड़ न जुटे।

इस अवसर पर एसीपी पलविदर कौर, एसएचओ अभिमन्यु राणा, एसएचओ शिवदर्शन सिंह, एसएचओ एसपाल सिंह, एसएचओ रोबिन हंस, तहसीलदार अनीता, डीएफएसई लखविदर सिंह, मोहिदर पाल सिंह आदि हाजिर थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.