Move to Jagran APP

अजनाला में युवक ने घर में घुसकर युवती से किया दुष्कर्म, अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेलिंग

युवक ने घर में घुसकर युवती से पिस्तौल के बल पर दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने उसकी फोटो भी खींच दी और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगा।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 29 Aug 2019 01:59 PM (IST)Updated: Thu, 29 Aug 2019 09:03 PM (IST)
अजनाला में युवक ने घर में घुसकर युवती से किया दुष्कर्म, अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेलिंग
अजनाला में युवक ने घर में घुसकर युवती से किया दुष्कर्म, अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेलिंग

जेएनएन, अजनाला/अमृतसर। अजनाला के एक गांव में पिस्तौल के बल पर युवक ने गांव की ही युवती के साथ उसके घर में घुसकर दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देते समय आरोपित ने अपने मोबाइल में पीड़िता की अश्लील फोटो भी खींच ली। इसके बाद आरोपित ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

loksabha election banner

पुलिस ने आरोपित दलजीत सिंह के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। एएसआइ नरिंदर कौर ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। फिलहाल पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है। मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि हो चुकी है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 22 अगस्त को परिवार के सभी लोग किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे। गांव में ही रहने वाले दलजीत सिंह ने उनके घर का दरवाजा खटखटाया और कहने लगा कि उनके घर पानी नहीं है। अपने घर से कुछ पानी दे दे।

पीड़िता ने बताया कि वह जग में पानी भरने के लिए रसोई में चलाई गई। इस बीच आरोपित दलजीत सिंह भी उसके पीछे रसोई में पहुंच गया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। जब उसने शोर मचाकर लोगों को एकत्र करने की चेतावनी दी तो आरोपित ने जेब से लाइसेंसी पिस्तौल निकालकर उस पर तान दी। वह डर गई और आरोपित उसे घसीटकर कमरे में ले गया। कमरे में ले जाकर दलजीत सिंह ने उसके साथ दुष्कर्म किया और मोबाइल से उसकी अश्लील फोटो भी खींच ली। वारदात के बाद आरोपित ने उसे अश्लील फोटो दिखाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.