Move to Jagran APP

किशोरी ने काम पर जाने से मना किया तो खुला राज, किसान ने किया गलत काम

पत्नी मायके गई तो किसान ने घरेलू सहायिका को हवस का शिकार बनाया। इस संबंध में पुलिस में शिकायत दे दी गई है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 27 May 2018 01:25 PM (IST)Updated: Tue, 29 May 2018 08:36 PM (IST)
किशोरी ने काम पर जाने से मना किया तो खुला राज, किसान ने किया गलत काम
किशोरी ने काम पर जाने से मना किया तो खुला राज, किसान ने किया गलत काम

जेएनएन, अमृतसर। लोपोके थानांतर्गत पड़ते एक गांव में घर में काम करने वाली नाबालिग घरेलू सहायिका को किसान ने कुछ दिन पहले अपनी हवस का शिकार बना डाला। पहले तो पीड़िता चुपचाप अत्याचार सहती रही। वह घर से नौकरी पर निकलती, लेकिन आरोपित के घर नहीं जाती। जब परिवार के सदस्यों को इस बारे में पता चला तो उसने नौकरी पर जाने से इन्कार कर दिया।

loksabha election banner

परिवार के सदस्यों को कुछ भनक लगी तो सारा साफ हो गया। लोपोके थाने की पुलिस ने पीड़िता के बयान पर हेतमपुरा निवासी गुरमुख सिंह उर्फ भोला के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। एएसआइ जतिंदर सिंह ने बताया कि मेडिकल जांच में पीड़िता से दुष्कर्म की पुष्टि हो चुकी है। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है।

पीड़िता के मुताबिक वह पिछले कुछ महीनों से गांव के किसान गुरमुख सिंह उर्फ भोला के घर पर काम कर रही है। 15 मई, 2018 को गुरमुख सिंह की पत्नी बच्चों के साथ मायके गई थी। मौका पाकर गुरमुख सिंह ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि उक्त घटना से पहले भी आरोपित उसे अपनी हवस का शिकार बना चुका है।

15 मई के बाद वह घर से काम करने के लिए निकलती, लेकिन वह रास्ते से कहीं और चली जाती थी। इसके बारे में उसके परिवार के सदस्यों को पता चला तो उन्होंने पीड़िता से कारण पूछा। किशोरी ने सारा बात अपने पिता और मां को बता दिया। पीड़िता के पिता ने लोपोके थाने की पुलिस को शिकायत की। प्राथमिक जांच और डॉक्टरी जांच के बाद पुलिस ने आरोपित किसान के खिलाफ दर्ज कर लिया है।

दो साल से कर रहा था दुष्कर्म, शादी की बात की तो मुकर गया

उधर, अजनाला के एक गांव में प्रेमी ने नाबालिग प्रेमिका से दुष्कर्म किया। इसके बाद गुस्से में पीड़िता ने कीटनाशक निगल लिया। आरोप है कि युवक ने दो साल से चले आ रहे प्रेम प्रसंग को समाप्त करते हुए नाबालिग से शादी को इन्कार कर दिया था। गंभीर हालत में पीड़िता को किसी निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। फिलहाल अजनाला थाने की पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।

एएसआइ दिलजीत कौर ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट आने पर एफआइआर में अन्य धाराएं भी जोड़ दी जाएंगी। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर डल्ला राजपूतां गांव निवासी बिट्टू के खिलाफ दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने बताया कि बिट्टू के साथ उसका पिछले दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोप है कि बिट्टू ने उसे शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया।

23 मई को बिट्टू उसके पास पहुंचा और शादी की बात करने पर आनाकानी करने लगा। जब उसने शादी का दबाव बनाया तो आरोपित ने उसके हाथ में कीटनाशक रख दिया। पीड़िता ने बताया कि गुस्से में आकर उसने कीटनाशक निगल दिया। कुछ देर में उसकी तबीयत खराब हो गई। परिवार के सदस्यों ने घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया और उसे अस्पताल में दाखिल करवाया।

यह भी पढ़ेंः 34 साल की महिला टीचर को 14 साल के छात्र से हुआ प्‍यार, फिर तोड़ दी सारी सीमाएं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.