जागरण संवाददाता, अमृतसर

नगर निगम की टीम ने मंगलवार को अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सड़क पर लगी रेहड़ियां, फुटपाथों पर लगे तंदूर, जनरेटर व अन्य सामान हटवाया। यह कार्रवाई रेलवे लिक रोड, गुरु नानक मार्केट, अलर्बट रोड, सिचाई विभाग दफ्तर वाली सड़क सहित अन्य आस-पास की जगहों पर की गई।

लोगों की ओर से अवैध शेड व खोखे बनाए हुए थे। इसके अलावा फुटपाथ के बाहर तक पक्के थड़े बनाकर सामान लगाकर रखा गया था। डिच मशीन के साथ यह थड़े तोड़ दिए गए। दुकानदारों की ओर से दुकानों के बाहर तक बढ़ा कर लगाया गया सामान भी कब्जे में ले लिया गया। रेहड़ी चालकों की ओर से फुटपाथों पर टेबल, कुर्सियां, छतरियां, तिरपालें आदि लगा रखी थीं, यह सारा सामान टीम ने अपने कब्जे में ले लिया।

एस्टेट अधिकारी सुशांत भाटिया ने बताया कि एक सप्ताह पहले सभी इलाकों में दुकानदारों को चेतावनी दी गई थी और साथ ही समय भी दिया था कि खुद ही अतिक्रमण हटा लें। इसके बावजूद दुकानदारों ने अतिक्रमण नहीं हटाया इसलिए आज कार्रवाई की गई है। यह कार्रवाई लगातार जारी रखी जाएगी। निगम की टीम में चंद्र प्रकाश, राजकुमार, परमजीत सिंह, सुरिदर शर्मा, राजेश कुमार, मनोज कुमार व अन्य शामिल थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!