जागरण संवाददाता, अमृतसर

एक सप्ताह का समय देने के बाद भी जालंधर जीटी रोड पर रेत-बजरी के ढेर लगाने वाले दुकानदारों की तरफ से अपना इंतजाम न किए जाने पर सोमवार को निगम की टीम ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई की। इस दौरान सारी ट्रालियां वहां से हटवाई गई। लोगों की ओर से नाजायज तौर पर बनाए गए शेड भी डिच मशीन के साथ गिरा दिए गए। इसके अलावा फुटपाथ पर रखे तंदूर, जनरेटर आदि भी कब्जे में ले लिए। सड़कों पर खड़ी की गई रेहड़ियों को भी निगम टीम ने जब्त कर लिया। दुकानदारों की ओर से दुकानों के बाहर तक बढ़ा कर लगाए गए सामान को भी कब्जे में ले लिया।

यह कार्रवाई सोमवार को निगम टीम ने घी मंडी से लेकर सुल्तानविड गेट चौक, भद्रकाली मंदिर का इलाका, धर्म सिंह मार्केट व अन्य आसपास इलाकों में की गई। दुकानदारों को चेतावनी दी गई कि अगर दोबारा से अतिक्रमण किया तो कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी।

एस्टेट अधिकारी सुशांत भाटिया ने बताया कि एक सप्ताह पहले रेत-बजरी वालों को चेतावनी और समय दिया गया था। मगर इसके बाद भी उन्होंने अपना इंतजाम नहीं किया। इसलिए आज कार्रवाई की गई है। इसके अलावा दुकानदारों व रेहड़ी चालकों के खिलाफ भी कार्रवाई की है। कार्रवाई करने वाली टीम में चंद्र प्रकाश, राजकुमार, परमजीत सिंह, सुरिदर शर्मा, राजेश कुमार, मनोज कुमार व अन्य शामिल थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!