Move to Jagran APP

कॉलेज से लौट रही छात्रा पर नकाबपोशों ने फेंका तेजाब

अमृतसर रमदास थानांतर्गत पड़ते गांव मलकपुर में बीएड की छात्रा पर मोटरसाइकिल सवार दो नकाबपोश युवकों ने बुधवार को तेजाब डाल दिया। बताया जा रहा है कि युवती का एक साइड का चेहरा और गर्दन बुरी तरह से झुलस चुके हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Sep 2018 08:56 PM (IST)Updated: Fri, 14 Sep 2018 08:56 PM (IST)
कॉलेज से लौट रही छात्रा पर नकाबपोशों ने फेंका तेजाब
कॉलेज से लौट रही छात्रा पर नकाबपोशों ने फेंका तेजाब

संवाद सहयोगी, अजनाला. अमृतसर

loksabha election banner

रमदास थानांतर्गत पड़ते गांव मलकपुर में बीएड की छात्रा पर मोटरसाइकिल सवार दो नकाबपोश युवकों ने बुधवार को तेजाब डाल दिया। बताया जा रहा है कि युवती का एक साइड का चेहरा और गर्दन बुरी तरह से झुलस चुके हैं। घटना के बारे में पता एसपी शैलेंद्र ¨सह और डीएसपी हरप्रीत ¨सह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पीड़िता को किसी तरह इलाज के लिए अस्पताल दाखिल करवाया गया। फिलहाल पुलिस आरोपितों का सुराग नहीं लगा पाई है। वहीं दूसरी तरफ पीड़िता के परिवार के सदस्यों ने मीडिया को किसी तरह की जानकारी देने से इनकार किया है।

मामले के अनुसार गांव मलकपुर निवासी 23 साल की युवती फतेहगढ़ चूड़ियां स्थित गुरु रामदास कॉलेज झंडेर में बीएड प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही है। वह कालेज पहुंचने के लिए रोजाना बस से सफर करती है। शुक्रवार को दोपहर करीब तीन बजे जब छात्रा कॉलेज से वापस लौटकर गांव के बस अड्डा पर उतरी तो बाइक पर सवार दो युवकों ने उसका पीछा शुरू कर दिया। दोनों ने अपने मुंह कपड़े से ढके हुए थे। जैसे ही वह घर पहुंचने के लिए सुनसान रास्ते पर पहुंची तो बाइक सवारों ने बोतल में भरा हुआ तेजाब उसके मुंह पर फेंक दिया। तेजाब छात्रा के चेहरे की एक तरफ और गर्दन पर गिरा। दर्द के मारे वह तड़पने लगी और सहायता के लिए शोर मचाने लगी। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपित बाइक पर सवार हो कर फरार हो गए। रास्ते से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने जब युवती को जमीन पर गिरा देखा तो उसने पुलिस को सूचित किया। परिवार के सदस्यों को पुलिस ने तुरंत जानकारी देकर घटना स्थल पर बुला लिया।

एसपी इनवेस्टीगेशन शैलेंद्र ¨सह ने बताया कि एसएचओ अजनाला परमवीर ¨सह सैनी, एसएचओ रमदास मनतेज ¨सह, एसएचओ झंडेर हरपाल ¨सह सोही, एसएचओ ¨भडी सैदा हरसंदीप ¨सह गांव और कालेज के रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने के आदेश दिए हैं। एसपी ने दावा किया है कि आरोपितों का जल्द पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिल हाल कारणों का पता नहीं चल सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.