तरनतारन, जेएनएन। घर में घुसे युवक की शादीशुदा महिला ने करंट लगा व गला घोंट कर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर महिला को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित महिला ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है। महिला का आरोप है कि युवक उसके साथ छेड़छाड़ कर लगातार परेशान कर रहा था।

विधानसभा हलका पट्टी के गांव शेरों निवासी महल सिंह की बेटी संदीप कौर (26) का विवाह तरनतारन के मोहल्ला जस्सेवाला निवासी हिम्मत सिंह के साथ हुआ था। संदीप कौर एक लड़के की मां है। इसी मोहल्ले का रहने वाला युवक जीता उसे तंग परेशान करता था। संदीप कौर रविवार को अपने लड़के समेत मायके घर शेरों आई थी। संदीप कौर का पीछा करते हुए जीता उसके मायके घर पहुंच गया। संदीप कौर ने उसे जब घर से बाहर निकालना चाहा तो युवक ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

घर के कमरे में बिजली की लटक रही तार को पकड़कर संदीप कौर ने जीता को करंट लगा दिया। इससे जीता बुरी तरह से छटपटाने लगा, फिर उसने जीता का गला घोंट दिया। संदीप कौर की मां राज कौर ने कहा कि काफी समय से उक्त युवक संदीप कौर को परेशान कर रहा था। संदीप कौर ने इस बाबत कई बार अपने पति को भी शिकायत की, परंतु जीता अकसर उसे जान से मारने की धमकियां देता था। 

घटना की सूचना मिलते ही सब डिवीजन पट्टी के डीएसपी कमलप्रीत सिंह मंड, थाना सरहाली के प्रभारी लखबीर सिंह मौके पर पहुंचे, पुलिस ने संदीप कौर को गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी कमलप्रीत सिंह मंड ने बताया कि मृतक जीता के पिता तरसेम सिंह के ब्यानों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी मंड ने बताया कि संदीप कौर ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

मृतक के परिवार का आरोप, घर बुलाकर की हत्या

तरसेम सिंह ने आरोप लगाया कि उसके लड़के को घर बुलाकर साजिशन हत्या की गई है। इस हत्या में परिवार के अन्य सदस्य भी शामिल हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!