जागरण संवाददाता, वेरका/अमृतसर: फोकल प्वाइंट स्थित एक फैक्टरी में मजदूर की बुधवार रात हत्या कर दी गई। आरोपितों ने शव को फैक्टरी के पास ही खाली प्लाट में फेंक दिया। पुलिस ने हत्यारोपित को काबू कर मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के सबुर्द कर दिया है।

दिनेश कुमार ने बताया कि उसका चाचा राजकुमार चार महीने पहले फैक्टरी में काम करने आया था तथा वहीं पर रहता था। बुधवार को उसे पता चला कि उसके चाचा का शव फैक्टरी के पास प्लाट में पड़ा हुआ है। शव पर तेजधार हथियारों के निशान थे। मौके पर पहुंचे पुलिस थाना मकबूलपुरा के मुखी इंद्रजीत सिंह ने बताया कि फैक्टरी में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई। इसके आधार पर एक आरोपित को दातर के साथ गिरफ्तार किया गया है। आरोपित की पहचान धरमिदर कुमार छोटू निवासी नेपाल के रूप में हुई है। वह राजकुमार के साथ फैक्टरी में ही रहता था।

पैसे न देने पर की हत्या

आरोपित ने बताया कि उसने राजकुमार से पैसे मांगे थे। उसने पैसे देने से मना कर दिया। इसी रंजिश को लेकर देर रात दो बजे के करीब उसने राजकुमार पर तेजधार हथियार से हमला करके उसकी हत्या कर दी तथा शव को खुर्द बुर्द करने के लिए फैक्टरी के पीछे झाड़ियों में फेंक दिया।

एक कैमरे पर डाला कपड़ा, दूसरे से पकड़ा गया

राजकुमार की हत्या करने से पहले आरोपित ने फैक्टरी की छत पर लगे सीसीटीवी कैमरे पर कपड़ा डाल दिया, लेकिन दूसरे कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई, जिससे आरोपित को पुलिस ने पकड़ लिया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!