Move to Jagran APP

दूसरी महिला के प्‍यार में अंधे अधेड़ ने लांघी नृशंसता की सीमा, उजाड़ लिया अपना पूरा परिवार

पंजाब के अजनाला क्षेत्र के एक गांव में दूसरी महिला के प्‍यार में अंधे हुए व्‍यक्ति ने नृशंसता की सारी सीमाएं लांघ दी। उसने पत्‍नी दो बेटे और बेटी की हत्‍या कर दी।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sat, 22 Jun 2019 12:29 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2019 01:05 PM (IST)
दूसरी महिला के प्‍यार में अंधे अधेड़ ने लांघी नृशंसता की सीमा, उजाड़ लिया अपना पूरा परिवार
दूसरी महिला के प्‍यार में अंधे अधेड़ ने लांघी नृशंसता की सीमा, उजाड़ लिया अपना पूरा परिवार

अजनाला (अमृतसर), जेएनएन। एक अधेड़ व्यक्ति ने किसी और महिला प्यार हो गया। महिला के प्‍यार में वह इस कदर में अंधा हो गया कि नृशंसता की सारी हदें पार कर गया और अपना घर उजाड़ लिया। उसने अपनी पत्नी, दो बेटों व बेटी की हत्या कर शवों को नहर में फेंक दिया। शवों को उसने बोरियों में ईंटों के साथ डालकर नहर में फेंका। घटना क्षेत्र के गांव तेड़ा खुर्द की है। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और लोग सदमे में हैं।

loksabha election banner

पत्‍नी व दो बेटे व एक बेटी की हत्‍या कर शवों को ईंटों के साथ बोरी में डाल नहर में फेंका

परिवार के चारों लोगों के कई दिनों से गायब रहने के बाद लोगों को शक हुआ तो पुलिस को शिकायत दी गई। इसके बाद मामले का खुलासा हुआ। नहर से पहले उसकी पत्‍नी दविंदरपाल कौर का शव बरामद हुआ था। उसके बाद बेटे वकील ओंकार सिंह, दूसरे बेटे लवरूप सिंह और बहन शरणदीप कौर के शव भी निकाले गए हैं। तीनों की पहले हत्या की गई और फिर शवों को ईंटों के साथ बोरी में डालकर नहर में फेंका गया।

आरोपित हरवंत सिंह और उसकी दरिंदगी की शिकार हुई पत्‍नी दविंदरपाल कौर।

यह भी पढ़ें: आठ साल की बच्‍ची आर्या के योग की दुनियाभर में धूम, वीडियो को मिले 44 लाख व्यू

पुलिस के अनुसार, इन चारों की हत्या परिवार के मुखी व दविंदरपाल कौर के पति हरवंत सिंह ने ही की। अवैध संबंधों में रोड़ा बनने के कारण उसने अपने परिवार को ठिकाने लगा दिया। चार दिन परिवार के लापता रहने के बाद लोगों को शक हुआ तो इस वारदात का खुलासा हुआ। इस वारदात में उसके एक साथी ने भी साथ दिया। हरवंत सिंह की प्रेमिका का भी पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने घर से एक कार बरामद की है, जिस पर खून के निशान हैं।

पिता द्वारा मारे गई युवती और उसके दो भाई।

घटना अजनाला क्षेत्र के तेड़ा खुर्द गांव की, चार दिन से लापता थी महिला, दो बेटे और बेटी

तेड़ा कलां गांव निवासी वकील ओंकार सिंह अमृतसर कचहरी परिसर में प्रैक्टिस करते थे। कुछ साल पहले उनके पिता हरवंत सिंह के किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध स्थापित हो गया। जब इस बाबत परिवार को पता चला तो उन्होंने विरोध करना शुरू कर दिया, लेकिन हरवंत सिंह इश्क में अंधा हो चुका था। इस संबंध के कारण घर में क्‍लेश रहने लगा।

नहर से शवों को निकलवाती पुलिस।

यह भी पढ़ें: संघर्ष की अनोखी कहानी: पिता जिस ग्राउंड में करता था सफाई का काम, बेटी वहीं से बनी स्‍टार

रविवार रात परिवार के चारों सदस्य एकाएक घर से गायब हो गए। कई दिनों तक जब परिवार के सदस्‍य नहीं दिखे तो आसपास के लोगों को शक हुआ। लोगों ने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने जांच की तो मामले का खुलासा हुआ। पु‍लिस के अनुसार,चारों की हत्‍या करने से पहले हरवंत ने उनको कोई जहरीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया था ताकि हत्या करते समय वे विरोध न कर सकें। इसके बाद उनकी हत्‍या कर शवो को ईंटों के साथ बोरियों में डालकर उसने नहर में डाल दिया है। मृतकों के शरीर पर तेजधार हथियारों से काटने के निशान भी मिले हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.