Move to Jagran APP

जहरीली शराब से हुई मौतों के खिलाफ महिला मोर्चा की सदस्याओं ने किए प्रदर्शन

पंजाब में जहरीली शराब से हुई सैकड़ों लोगों की मौत के विरोध में वीरवार को शहर भर में कैप्टन सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किए गए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 12:00 AM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 12:00 AM (IST)
जहरीली शराब से हुई मौतों के खिलाफ महिला मोर्चा की सदस्याओं ने किए प्रदर्शन
जहरीली शराब से हुई मौतों के खिलाफ महिला मोर्चा की सदस्याओं ने किए प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, अमृतसर : पंजाब में जहरीली शराब से हुई सैकड़ों लोगों की मौत के विरोध में वीरवार को शहर भर में कैप्टन सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किए गए। कोविड-19 संकटकाल में किए गए प्रदर्शन के दौरान भाजपा महिला मोर्चा सदस्यों ने शारीरिक दूरी का ध्यान रखा। प्रदर्शनकारी एक ही जगह इकट्ठा न हो, इसके लिए शहर के अलग-अलग हिस्सों में यह प्रदर्शन किए गए। इस दौरान भाजपा महिला मोर्चा की सदस्याओं ने कैप्टन सरकार को कोसा और इस पूरे मामले की जिम्मेवारी अपने सिर लेते हुए इस्तीफा देने की भी मांग की।

loksabha election banner

महिला मोर्चा की प्रधान अलका शर्मा ने अपनी सहयोगियों के साथ रानी का बाग इलाका में रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य की कैप्टन सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है। जहरीली शराब से हुई 111 मौतों के लिए सीधे तौर पर कैप्टन सरकार जिम्मेवार है। कैप्टन अमरिदर सिंह के सत्ता में आने पर पंजाब से नशों को खत्म करने के वादे हवा-हवाई हो गए हैं। जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में मुख्यमंत्री को जिम्मेवारी लेते हुए अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। इस मौके पर मीनू कौड़ा, सविता महाजन, मोना ग्रोवर, संजीत टिड, साक्षी मेहरा, मंजीत चंडोक, संगीता, मंजू, राधिका, नीना भाटिया, नेहा अरोड़ा, इंद्रजीत महाजन, सुधा, अंजू शर्मा, सीमा शर्मा, नीलू, जनक जोशी, नीलम, महिदर कौर, शशी और वीना महाजन भी उपस्थित थी। पूर्व पार्षद मीनू सहगल ने महिला मोर्चा की सदस्यों के साथ रतन सिंह चौक में पंजाब की कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस मौके पर शिवाली, शैली, रितु, मनजीत, रेनू, साक्षी, रजनी, सबीना, भूमिका, रजवंत और सिमरन भी उपस्थित थी। वहीं दूसरी तरफ कटरा भाई संत सिंह मंडल के वार्ड नंबर 60 के अंतर्गत लाहौरी गेट में महिला मोर्चा की निशा टोडरमल ने महिला साथियों को साथ लेकर रोष प्रदर्शन किया। टोडरमल ने कहा कि कैप्टन ने सरकार बनने के एक माह बाद ही राज्य से नशों को जड़ से खत्म किए जाने का वादा जनता से किया था। लेकिन आज हालात यह हैं कि आज नशा पूरी तरह से अपने पैर पसार चुका है। कैप्टन के झूठे वादों के कारण नशे के सौदागर सरेआम नशा बेचकर लोगों की जिदगी खत्म कर रहे हैं। इस अवसर पर जसवीर कौर, काजल खोसला, सविता रानी, सुनीता देवी, रजनी देवी, नीलम रानी, रीत कौर, सीमा देवी, नीतू, नरेश मट्टू आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.