Move to Jagran APP

अंडरपास के बिना ना हो कोट मित्त सिंह ओवरब्रिज का उद्घाटन: शेरगिल

कोट मित्त सिंह रेलवे फाटक पर मार्च 2017 में शुरू हुए ओवरब्रिज का काम अंतिम चरण में है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 01 Jun 2020 05:06 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jun 2020 05:06 PM (IST)
अंडरपास के बिना ना हो कोट मित्त सिंह ओवरब्रिज का उद्घाटन: शेरगिल
अंडरपास के बिना ना हो कोट मित्त सिंह ओवरब्रिज का उद्घाटन: शेरगिल

संसू, अमृतसर: कोट मित्त सिंह रेलवे फाटक पर मार्च 2017 में शुरू हुए ओवरब्रिज का काम अंतिम चरण में है। इलाकों निवासियों ने इसपर अंडरपास और अन्य सार्वजनिक सुविधाएं न होने का विरोध जताया है। मांग की है कि इसके बिना पुल का उद्घाटन न किया जाए।

loksabha election banner

जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष जसविदर सिंह शेरगिल और इलाका निवासी हरजीत सिंह, मनजिदर सिंह, रणजीत सिंह, अरविदर सिंह, बलजीत सिंह ने कहा कि कोटमित्त सिंह रेलवे फाटक पर ओवरब्रिज निर्माण के कारण फाटक को स्थायी रूप से बंद कर दिया गया है। इस कारण लोगों की दुकानें और उद्योग लगभग बंद हो चुके हैं। यह ओवरब्रिज दूर-दराज के लोगों के लिए एक बड़ी सुविधा होगी, लेकिन कोट मित्त सिंह, कोट वधावा सिंह और दविदर नगर के लोगों के लिए यह बड़ी मुश्किल साबित हो रहा है। अमृतसर से इन आबादी का कनेक्शन लगभग अलग हो चुका है। कंपनी की गलतियों की वजह से क्षेत्र के लोग जान-माल के नुकसान से प्रभावित हुए हैं। उन्होने सरकार से मांग की कि बिना अंडरपास और अन्य सुविधा मिलने तक इस ओवरब्रिज का उद्घाटन सरकारी तौर पर न किया जाए।

उधर कंपनी अधिकारी पीके वर्मा ने कहा कि लोगों की सुविधा के लिए यहां एक अंडरपास मंजूर तो हुआ है, जिसका नक्शा कंपनी को मिलने के बाद कम शुरू किया जाएगा। कंपनी द्वारा पुल के पूरा होने के बाद सरकार के आदेश के अनुसार ही ओवरब्रिज का उद्घाटन किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.