Move to Jagran APP

नर्सरी में काम करने वाली दो नाबालिग बहनों का अपहरण

अमृतसर छेहरटा की हेतराम कालोनी में रहने वाली दो नाबालिग बहनों का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Feb 2019 12:43 AM (IST)Updated: Thu, 21 Feb 2019 12:43 AM (IST)
नर्सरी में काम करने वाली दो  नाबालिग बहनों का अपहरण
नर्सरी में काम करने वाली दो नाबालिग बहनों का अपहरण

-

loksabha election banner

शनिवार की शाम हुई दोनों बहने गायब, नर्सरी मालिक से हुई पूछताछ

नर्सरी मालिक द्वारा नाबालिगों को घर लाने की सीसीटीवी फुटेज मिली पुलिस को

फोटो नंबर - 79

जागरण संवाददाता, छेहरटा/ अमृतसर

छेहरटा की हेतराम कालोनी में रहने वाली दो नाबालिग बहनों का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया। घटना शनिवार शाम की है। परिवार के सदस्यों ने बुधवार की दोपहर पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। उधर, मामले की गंभीरता को देखते हुए छेहरटा थाना प्रभारी महताब ¨सह पीड़ित परिवार के घर पूछताछ के लिए पहुंच गए। घर के आसपास लगे दर्जनभर कैमरों की सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई। पुलिस अधिकारी महताब ¨सह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल नर्सरी के मालिक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

हेत राम कालोनी निवासी जगमोहन ¨सह ने बताया कि वह अपनी दो बेटियों क्रांति (14), रोजी (8) और पत्नी के साथ बाइपास पर बनी एक नर्सरी में काम करते हैं। शनिवार की शाम उन्होंने अपनी दोनों बेटियों को नर्सरी के मालिक से दो सौ रुपये लाने के लिए भेजा था। इसके बाद बच्चियां घर नहीं लौटीं। उधर पुलिस ने नर्सरी मालिक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि वह घटना वाले दिन दोनों बच्चियों को बाइक पर बैठाकर उनके घर छोड़कर आया है। दोनों के बयान में अंतर देख पुलिस ने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो एक फुटेज में साफ हो गया कि नर्सरी मालिक दोनों बच्चियों को बाइक पर बैठाकर घर के पास छोड़ गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.