Move to Jagran APP

बेअदबी के मामले में दोगली नीति अपना रहे कैप्टन : खैहरा

खडूर साहिब पंजाब एकता पार्टी के अध्यक्ष सुखपाल सिंह खैहरा ने आरोप लगाया कि बेअदबी के मामले पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह दोगली नीति अपना रहे हैं ताकि बादल परिवार के साथ पूर्व डीजीपी को बचाया जा सके।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Mar 2019 01:11 AM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2019 01:11 AM (IST)
बेअदबी के मामले में दोगली नीति अपना रहे कैप्टन : खैहरा
बेअदबी के मामले में दोगली नीति अपना रहे कैप्टन : खैहरा

जागरण संवाददाता, खडूर साहिब : पंजाब एकता पार्टी के अध्यक्ष सुखपाल सिंह खैहरा ने आरोप लगाया कि बेअदबी के मामले पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह दोगली नीति अपना रहे हैं ताकि बादल परिवार के साथ पूर्व डीजीपी को बचाया जा सके। उन्होंने कहा कि अगर कैप्टन सच्चे सिख हैं तो बनाई गई एसआइटी को समयबद्ध करके प्रकाश सिंह बादल, सुखबीर सिंह बादल व सुमेध सिंह सैनी को गिरफ्तार किया जाए।

loksabha election banner

खडूर साहिब हलके में चुनावी सभा मौके उन्होंने कहा कि बेअदबी व बेकसूर सिखों की हत्या के मामले पर कैप्टन अमरिदर सिंह बादल परिवार को बचाने के मूड में है। उन्होंने कहा कि पंजाब के बेकसूर नौजवानों को झूठे मुकाबले में मारने वाले इजहार आलम की पत्नी को अकाली सरकार में मंत्री लिया जाता है जिससे साबित होता है कि बादल परिवार पंजाब की जवानी का दुश्मन रहा है। शिअद प्रत्याशी बीबी जगीर कौैर पर एसजीपीसी का दुरुपयोग करने के आरोप लगाते सुखपाल सिंह खैहरा ने कहा कि इस उम्मीदवार को वोट देने का मतलब जसवंत सिंह खालड़ा की शहादत को दाग लगाना है। केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल पर निशाना लगाते कहा कि पंजाब की भलाई लिए बीबी बादल ने प्रधानमंत्री समक्ष एक बार भी जुबान नहीं खोली। बादल परिवार शायद भूल चुका है कि गुजरात में 50 हजार सिखों को उजाड़ने लिए नरेंद्र मोदी ही जिम्मेदार हैं। इस मौके पर बीबी परमजीत कौर खालड़ा, सुखबीर सिंह वल्टोहा, हरदयाल सिंह घरियाला, अमरपाल सिंह खैहरा, एडवोकेट जसमीत सिंह वालिया, सरताज सिंह हरिके मौजूद थे।

तुड़ के पोते ने थामा पंजाबी एकता पार्टी का दामन

शिरोमणि अकाली दल के पूर्व अध्यक्ष व तरनतारन से सांसद रहे जत्थेदार मोहन सिंह तुड़ के पोते शमशेर सिंह तुड़ ने शिअद को छोड़ पंजाबी एकता पार्टी का दामन थाम लिया। युवा अकाली दल माझा जोन के उपाध्यक्ष शमशेर सिंह तुड़ ने कहा कि शिअद अब बादल परिवार की निजी जागीर बन चुका है। इस पार्टी में अब पंथ की भलाई लिए कुछ बाकी नहीं बचा। उन्होंने कहा कि हमारे पुरखों ने कांग्रेस का किला फतेह करने में अहम भूमिका निभाई। परंतु अकाली दल ने उनके परिवार की सुध नहीं ली। सुखपाल सिंह खैहरा ने शमशेर सिंह तुड़ को पार्टी में शामिल करके बधाई दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.