जागरण संवाददाता, अमृतसर : खालसा कॉलेज फॉर वूमेन के विद्यार्थियों ने बॉक्सिग व खालसा कॉलेज सीनियर सेकेंडरी स्कूल ब्वॉयज के विद्यार्थियों ने सेशन 2019-20 क्षेत्र के सह-अकादमी शैक्षणिक मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया है।

कॉलेज की प्रिसिपल डॉ. मनप्रीत कौर ने बताया कि गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी (जीएनडीयू) की ओर से आयोजित इंटर कॉलेज चैंपियनशिप में बॉक्सिग टीम ने ओवरऑल दूसरा स्थान हासिल करके कॉलेज का नाम रोशन किया है। मुकाबलों में कॉलेज की छात्रा जश्नप्रीत कौर व रमनदीप कौर ने अपने भार वर्ग में सोने का तमगा प्राप्त किया है।

स्कूल के प्रिसिपल डॉ. इंद्रजीत सिंह गोगोयानी ने बताया कि पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड (पीएसईबी) की तरफ से तरनतारन में आयोजित सेशन 2019-20 क्षेत्र स्तरीय सह-अकादमी शैक्षणिक मुकाबलों में विद्यार्थियों ने शानदार प्रदर्शन किया है। मिडल वर्ग के चित्र कला मुकाबले में अंकित ने पहला, भाषण में गुरसेवक सिंह व भंगड़ा में साहिल सिंह व साथियों ने दूसरा स्थान हासिल किया, जबकि शबद गायन में गुरबाज सिंह व साथियों व गीत में सुरप्रीत सिंह ने तीसरा स्थान हासिल किया। सेकेंडरी वर्ग के चित्रकला में गुरप्रीत सिंह ने पहला, गतका में मनिदर सिंह व साथियों ने पहला, भंगड़ा में सुखमीत सिंह व साथियों ने दूसरा व आम ज्ञान में राजन कुमार ने तीसरा स्थान हासिल किया है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!