Move to Jagran APP

चंडीगढ़ ने जीता एफसी मित्तल टूर्नामेंट

अमृतसर : कटोच शील्ड-2018 के तहत एफसी मित्तल क्रिकेट टूर्नामेंट के तहत पूल-ए की टीम अमृतसर बनाम चंडीगढ़ के मध्य इंटर डिस्ट्रिक्ट वन-डे मैच अमृतसर को हराकर चंडीगढ़ विजेता रहा। गांधी ग्राउंड में अमृतसर बनाम चंडीगढ़ की टीमों में खेले गए 50 ओवर के मैच में टॉस के बाद चंडीगढ़ की टीमें बल्लेबाजी करते हुए अमृतसर की टीम को 288 रन का लक्ष्य दिया। जवाबी पारी में अमृतसर की टीम ने 50 ओवरों में कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाई और चंडीगढ़ की टीम ने 42 रन की बढ़त से जीत का परचम फहरा दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Aug 2018 12:44 AM (IST)Updated: Sat, 18 Aug 2018 12:44 AM (IST)
चंडीगढ़ ने जीता एफसी मित्तल टूर्नामेंट
चंडीगढ़ ने जीता एफसी मित्तल टूर्नामेंट

जागरण संवाददाता, अमृतसर : कटोच शील्ड-2018 के तहत एफसी मित्तल क्रिकेट टूर्नामेंट के तहत पूल-ए की टीम अमृतसर बनाम चंडीगढ़ के मध्य इंटर डिस्ट्रिक्ट वन-डे मैच अमृतसर को हराकर चंडीगढ़ विजेता रहा। गांधी ग्राउंड में अमृतसर बनाम चंडीगढ़ की टीमों में खेले गए 50 ओवर के मैच में टॉस के बाद चंडीगढ़ की टीमें बल्लेबाजी करते हुए अमृतसर की टीम को 288 रन का लक्ष्य दिया। जवाबी पारी में अमृतसर की टीम ने 50 ओवरों में कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाई और चंडीगढ़ की टीम ने 42 रन की बढ़त से जीत का परचम फहरा दिया। अमृतसर गेम्स एसोसिएशन (एजीए) की तरफ से सीनियर टीम के लिए बीसीसीआई के लेवल-बी कोच रवनीत ¨सह रिक्की व आरपी ¨सह ने संयुक्त रूप में बताया कि चंडीगढ़ को विजेता बनाने में मनन वोहरा ने 72 गेंदों पर 70, गौरव पुरी ने नाबाद खेलते हुए 54 गेंदों पर 65 उदय कौल ने 49 गेंदों पर 35 रन व अर्जित ¨सह ने 36 भाग¨वदर ¨सह ने 23 पर 28-28 रन बनाकर टीम को अव्वल दर्जा ठहराया है। जबकि अमृतसर की तरफ से शर्द लूंबा ने 115 गेंदों पर 109, मोहित हांडा ने 49 गेंदों पर 29, अभिनव शर्मा ने 36 गेंदों पर 23, अभिषेक शर्मा ने 27 गेंदों पर 16 व रोहन मरवाहा ने 22 गेंदों पर 30 रन बनाए। कोच रवनीत ¨सह रिक्की व आरपी ¨सह ने बताया कि उक्त दोनों ही टीमों में से बेहतर प्रदर्शन वाले खिलाड़ियों को रणजी वन-डे क्रिकेट मैचों के लिए टीम में शामिल किया जाएगा, जिसके लिए पीसीए के अधिकारीगण तैयारियों में जुटे हुए हैं।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.